Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तनुश्री दत्ता को याद आया 'आशिक बनाया' वाला किसिंग सीन, बताया उस वक्त कैसी थी इमरान हाशमी की हालत

'आशिक बनाया आपने' की रिलीज के बाद से इस फिल्म में फिल्माए गए किसिंग सीन की काफी चर्चा थी। इस फिल्म में तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी इस सीन में नजर आए थे। फिल्म रिलीज के सालों बाद तनुश्री ने अपना और इमरान हाशमी का अनुभव साझा किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 09, 2023 14:02 IST
Emraan Hashmi, Tanushree Dutta- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO तनुश्री और इमरान हाशमी।

बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज से लाखों दिलों को दीवाना बनाने वाली तनुश्री दत्ता तो आपको याद ही होंगी। एक्ट्रेस ने साल 2005 में 'आशिक बनाया आपने' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थीं और इमरान हाशमी संग तनुश्री की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था। उस दौर के लिहाज से फिल्म काफी बोल्ड थी और फिल्म का एक किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था। फिल्म में दोनों का ये किसिंग कैसे फिल्माया गया, इस पर अब तनुश्री ने बात की है और उन्होंने बताया कि उसे करते समय उन्होंने और इमरान हाशमी ने कैसा महसूस किया। एक्ट्रेस ने साफ किया है कि ये दोनों के लिए जरा भी आसान नहीं था। 

असल में ऐसी थी इमरान और तनुश्री की हालत

'आशिक बनाया' गाने वाला किसिंग सीन करते हुए इमरान और तनुश्री स्क्रीन पर काफी सहज दिखे थे। दोनों के बीच की केमिस्ट्री देख यही लगता है कि उनके लिए ये काफी आसान रहा होगा, लेकिन ऐसा हरगिज नहीं है, बल्कि दोनों का अनुभव इसके बिल्कुल विपरीत रहा है। अभिनेत्री ने हाल में ही बताया कि दोनों में से कोई भी किसिंग को लेकर सहज नहीं है। एक्ट्रेस ने 'आशिक बनाया आपने' फिल्म के एक्सपीरियंस के अलावा फिल्म 'चॉकलेट' पर भी बात की।  

तनुश्री ने बताया अनुभव

तनुश्री ने बात करते हुए कहा, 'इमरान की किसर बॉय इमेज तो है, लेकिन वो जरा भी सहज नहीं फील करता। वहीं रही बात मेरी तो मैं तो बिल्कुल भी सहज नहीं महसूस करती। इमरान के साथ मैंने तीन फिल्में की हैं, वो हमेशा मेरे लिए एक एक्टर ही रहे। चॉकलेट में भी एक किसिंग सीन शूट हुआ था, जो फिल्म में रखा नहीं गया। पहली बार ये किंसिंग सीन बहुत ही अजीब था। दूसरी बार ये थोड़ा कम अजीब रहा, लेकिन असल लाइफ में मेरे इमरान के बीच कोई केमिस्ट्री नहीं रही, इसलिए ये और अजीब लगता था।'

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में नजर आई थीं तनुश्री

बता दें, 'आशिक बनाया आपने' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता को 'ढोल', 'स्पीड', 'सास बहू और सेंसेक्स', 'रोक', 'हम ने ली है..शपथ' जैसी फिल्मों में देखा गया था। उन्होंने फिल्म 'भागम भाग' और '36 चाइना टाउन' में भी विशेष भूमिकाएं निभाईं। इसके बाद वो पर्दे से गायब हो गईं और लंबे वक्त तक लाइमलाइट से दूर ही रहीं। 

'सीरियल किसर' टैग पर इमरान का कहना

वहीं बात करें इमरान हाशमी की तो उन्हें आखिरी बार 'टाइगर 3' में देखा गया था। एक्टर ने हाल ही में इस बारे में बात की कि वह कैसे अपने साथ जुड़े 'सीरियल किसर' टैग से छुटकारा पाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआत में उन्होंने खुद को ये टाइटल मजाक के तौर पर दिया था, लेकिन यह टैग उनके साथ चिपक गया है।

ये भी पढ़ें: सिर पर साफा, हाथ में गुलदस्ता लिए धर्मेंद्र ने फैंस को कहा थैंक्यू, दिखाए बर्थडे पर मिले गिफ्ट

जब जूनियर महमूद के आखिरी दर्शन को पहुंचे जॉनी लीवर, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement