Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

क्या 'राधे-श्याम' के निर्देशक ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर किया है कमेंट? कहा- "नफरत को हराने के लिए प्यार जरूरी है"

एक्टर प्रभास और पूजा हेगड़ की मूवी 'राधे-श्याम' को लेकर खूब आलोचनाएं हो रही हैं। साथ ही द कश्मीर फाइल्स के कारण राधे श्याम की कमाई पर भी असर दिख रहा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2022 18:44 IST
The director of Prabhas film Radhe-Shyam is unhappy said All we need is love to beat the hate- India TV Hindi
Image Source : TWITTER निर्देशक के साथ एक्टर प्रभास

Highlights

  • मूवी 'राधे-श्याम' को लेकर खूब आलोचनाएं हो रही हैं
  • 'राधे-श्याम' हिंदी दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रही है
  • 'राधे-श्याम' के निर्देशक की नाराजगी साफ दिख रही है

एक्टर प्रभास और पूजा हेगड़ की मूवी 'राधे-श्याम' को लेकर खूब आलोचनाएं हो रही हैं। साथ ही द कश्मीर फाइल्स के कारण राधे श्याम की कमाई पर भी असर दिख रहा है। इसी बीच 'राधे-श्याम' के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने जोरदार तरीके से टिप्पणी की है। साथ ही नफरत फैलाने वालों को संदेश देने की कोशिश भी की है।

बताया जा रहा है कि निर्देशक राधा कृष्ण कुमार दर्शकों और आलोचकों की नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से नाखुश हैं। उन्होंने ट्वीट किया है, "नफरत को हराने के लिए प्यार जरूरी है।" कहीं ना कहीं वो अपने साथ रिलीज फिल्म की ओर इशारा करते दिख रहे हैं।

राधा ने अपने हाल के एक इंटरव्यू में कहा, "आप एक शाकाहारी होटल में चिकन बिरयानी परोसने की उम्मीद में जाते हैं? हमने हमेशा कहा है कि यह एक प्रेम कहानी है, लेकिन आलोचक हमें यह कहते हुए कोस रहे हैं कि फिल्म में कोई एक्शन नहीं है। क्या इसका कोई मतलब है?"

Box Office Collection: लागत से दोगुना कमा चुकी है 'द कश्मीर फाइल्स', 'राधे श्याम' का 'जादू' रहा बेअसर

'राधे श्याम' एक प्रेम कहानी है, एक प्रेम गाथा से अधिक उम्मीद करने के लिए आलोचक भी दोषी हैं। उन्होंने इस बात को भी कहा है। सोशल मीडिया प्रोफाइल पर टिप्पणियों पर उनकी प्रतिक्रिया इंगित करती है कि निर्देशक 'राधे श्याम' पर नकारात्मक टिप्पणियों से काफी परेशान हैं।

BAFTA 2022: संगीत जगत की एक ‘आइकन’, इस तरह स्वर कोकिला लता मंगेशकर को दी गई श्रद्धांजलि

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement