Sunday, April 28, 2024
Advertisement

The Kerala Story के बाद अब इस फिल्म से धमाका करेंगे विपुल अमृतलाल शाह, दिखाएंगे सच्ची कहानी

विपुल अमृतलाल शाह 'द केरल स्टोरी' के बाद अब एक नई फिल्म से धमाका करने जा रहे है। इस फिल्म को भी डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ही डायरेक्ट करेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 26, 2023 15:07 IST
Bastar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bastar

विपुल अमृतलाल शाह एक दूरदर्शी फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं, जिन्होंने कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सेक्टर में भी प्रमुख योगदान दिया है। इस साल उन्होंने अपनी व्यापक रूप से प्रशंसित और रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड फिल्म 'द केरल स्टोरी' के साथ इतिहास रच दिया। इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार सफलता के साथ 256 करोड़ की कमाई की।

इस फिल्म को करेंगे डायरेक्ट

'द केरल स्टोरी' की ये मश्हूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जोड़ी अब एक बार फिर से साथ आ रही है, जिसका टाइटल 'बस्तर' है। निर्माताओं ने एक अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ अपने दूसरे सहयोग की घोषणा की जिसमें हम देख सकते हैं कि शांतिपूर्ण माहौल के बीच, फिल्म का टाइटल लाल रंग से रंगा हुआ दिखाई दे रहा है। फिल्म का ये अनाउंसमेंट पोस्टर आशाजनक लग रहा है और जिसने लोगों के अंदर एक उत्सुकता भी पैदा की है जिसके बारे में लोग और अधिक जानने चाहते है। हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी सामने नही आई है, कहा जा रहा है कि विपुल अमृतलाल शाह की आगामी फिल्म एक और चौंकाने वाली और आंखें खोलने वाली फिल्म है, जो एक और सच्ची घटना से प्रेरित होगी। फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट पोस्टर भी इस बात की गवाही देता है जिसपर लिखा है, "एक और सच्चाई जो देश को चौंका देगी। जैसा कि हम टाइटल अनाउंसमेंट पोस्टर में पढ़ सकते हैं जिसमें लिखा है, "छिपा हुआ सच जो देश में तूफान लेकर आएगा।"

ये फिल्में बना चुके हैं विपुल
विपुल अमृतलाल शाह, 'आंखें', हॉलिडे, फोर्स, कमांडो, 'वक्त', 'नमस्ते लंदन', 'सिंह इज किंग', 'द केरल स्टोरी', सनक, ब्लॉकबस्टर वेब शो ह्यूमन जैसी फिल्मों के साथ अपनी फिल्मोग्राफी के लिए लोकप्रिय हैं। यही नहीं विपुल अमृतलाल शाह एक दूरदर्शी हैं और जो उनकी फिल्मोग्राफी से भी साफ झलकता है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
'बस्तर' का विकास और निर्माण लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है। जबकि ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी, लोग इस फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के बर्थडे में मलाइका अरोड़ा ने लगाई आग, धमाकेदार डांस से बढ़ा पार्टी का पारा!

PM मोदी के अमेरिकी दौरे में शाहरुख खान करना चाहते थे ये काम, बोले- लेकिन नहीं मिलती इजाजत!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement