Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

15 रुपये की साड़ी में बलखाती दिखीं 300 करोड़ी फिल्म की हीरोइन, दाम सुनते ही खुले रह गए लोगों के मुंह

'द केरल स्टोरी' की हीरोइन अदा शर्मा ने एक बार फिर लोगों को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस आज कल साड़ियों में ही नजर आ रही हैं। हाल में ही वो इतनी सस्ती साड़ी में नजर आईं कि उसकी कीमत आप चुटकियों में अपनी उंगलियों पर ही गिन लेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 03, 2024 16:01 IST
Adah sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अदा शर्मा।

बॉलीवुड सितारों के फैशन का जलवा देखने को मिलता ही रहता है। कम ही ऐसे एक्टर्स होते हैं जो बिना किसी टीमटाम के सड़कों पर नजर आ जाएं। हैवी मेकअप और डिजाइनर के महंगे कपड़ों में सितारे स्पॉट होते हैं। 'द केरल स्टोरी' की हीरोइन अदा शर्मा भी पैपराजी की चहेती हैं, हाल में ही उन्हें भी स्पॉट किया गया, लेकिन एक्ट्रेस बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आईं। उन्होंने न ही मेकअप किया था और न ही लग्जरी क्लोदिंग कैरी की थीं। इसके बावजूद भी वो काफी हसीन लग रही थीं। एक्ट्रेस साड़ी पहने स्पॉट हुईं और जब उन्होंने इस साड़ी की कीमत बताई तो लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए। 

बेहद सस्ती साड़ी में दिखीं अदा शर्मा

सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने मल्टी कलर पफ स्लीव्स वाले टॉप के साथ कैरी किया है। वो इस लुक में एक कैफे के अंदर जाती नजर आ रही हैं। इसी दौरान उन्हें एक महिला रोकती है और वो उनकी साड़ी की कीमत पूछती है। अदा शर्मा उसे कहती है, 'असल में ये साड़ी 15 रुपये की है, मेरे पास एक वीडियो भी है, जिसमें वो कीमत भी बता रही है।' महिला शॉक में कहती है कि क्या 50 रुपये कह रही हैं? इसके जवाब में अदा कहती हैं, 'अरे 50 नहीं 15 रुपये, एक और पांच यानी 15। इस साड़ी को सालों पहले लिया गया था।' पैपराजी भी शॉक में रह जाते हैं और बार-बार कीमत पूछने लगते हैं, जिस पर एक्ट्रेस कई बार साड़ी की कीमत 15 रुपये बताती हैं। 

यहां देखें वीडियो

फैंस का रिएक्शन

वैसे आज कल इस कीमत में क्या ही मिलता है। अदा शर्मा इस सस्ती साड़ी को भी बड़े स्टाइल से कैरी करती नजर आईं। उन्होंने इसके साथ ब्लैक गॉगल्स और बैगपैक कैरी किया था। एक्ट्रेस का ये वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सरोजनी मार्केट से ली है क्या?' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'एक ने लिखा पहले के जमाने में और बात थी, लेकिन अब कहां...' एक और शख्स ने लिखा, 'अपनी पहचान ऐसी बनाओ की 15 रुपये की साड़ी 15 लाख की लगे।'

इस फिल्म में छोड़ी छाप

बता दें, 'द केरल स्टोरी' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली अदा शर्मा हाल में ही 'बस्तर - द नक्सल स्टोरी' में नजर आई हैं। 'द केरल स्टोरी' को जितना दर्शकों को साथ और प्यार मिला उतना ये फिल्म कमाल नहीं कर पाई। न इसे क्रिटिक्स की तारीफें मिली और न ही बॉक्स ऑफिस पर चली। वैसे याद दिला दें 'द केरल स्टोरी' ने 300 करोड़ रुपये का धांसू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पार किया था। बात करें एक्ट्रेस के करियर की शुरुआत की तो उन्होंने हॉरर फिल्म '1920' से डेब्यू किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement