Friday, April 26, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show में 5 साल बाद इस एक्ट्रेस की वापसी, पहले थी टीम का हिस्सा अब बनेंगी मेहमान

The Kapil Sharma Show: टीवी अभिनेत्री योगिता बिहानी 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म 'विक्रम वेधा' के प्रचार के लिए अतिथि के रूप में आ रही है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: September 14, 2022 7:58 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : THE KAPIL SHARMA SHOW The Kapil Sharma Show

Highlights

  • जून 2017 में योगिता एक एपिसोड में दर्शकों का हिस्सा थीं।
  • योगिता बिहानी 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म 'विक्रम वेधा' के प्रचार के लिए अतिथि के रूप में आ रही है।

The Kapil Sharma Show:  टीवी अभिनेत्री योगिता बिहानी 2017 में 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा थी। वहीं अब एक बार फिर दर्शकों के बीच अभिनेत्री ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ फिल्म 'विक्रम वेधा' के प्रचार के लिए अतिथि के रूप में आ रही है। जून 2017 में योगिता एक एपिसोड में दर्शकों का हिस्सा थीं जहां दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा मेहमान थे। दरअसल, उन्होंने दिलजीत के साथ डांस किया था और पांच साल बाद वो शो में बतौर गेस्ट आ रही हैं।

थ्रोबैक वीडियो में जहां दोनों साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं वहीं योगिता दिलजीत को इशारा करती नजर आ रही हैं। बाद में, उन्होंने अपना नाम बनाया और 2018 में सलमान खान के साथ उनके गेम शो 'दस का दम' के प्रोमो की शूटिंग के लिए चुना गया। उन्होंने 'कवच .. काली शक्तियों से' में भी काम किया और 2020 की ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'एके बनाम एके' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की।

सैफ ने भी फिल्म में उनके काम की सराहना की थी और कहा था कि वह 'ताजी हवा की सांस' की तरह हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, 'विक्रम वेधा' एक नव-नोयर एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सराफ शामिल हैं। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Anil Kapoor ने पहली बार खोला अपनी जवानी का राज़, यंग रहने के लिए बार-बार करते हैं ये काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement