Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ऋचा चड्ढा ने पति अली फजल को ऐसे किया वैलेंटाइन डे विश, ये वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Richa Chadha and Ali Fazal on Valentine's Day: ऋचा चड्ढा ने अपने पति अली फजल के लिए मजेदार अंदाज में वैलेंटाइन डे विश किया है। ये वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 14, 2023 13:08 IST
Richa Chadha and Ali Fazal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_RICHACHADHA Richa Chadha and Ali Fazal

Richa Chadha and Ali Fazal: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अक्सर अपनी कॉमेडी टाइमिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने न केवल अपनी कॉमेडी फिल्मों से से हमारा मनोरंजन किया है, बल्कि अपने सोशल मीडिया पर भी ऋचा कॉमेडी स्किट्स के लिए मशहूर हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा अपलोड करती हैं, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते। अब वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने पति अली फजल को विश करते हुए ऐसा वीडियो शेयर किया है कि लोग ठहाके लगा रहे हैं। 

अलग-अलग देशों में हैं पति-पत्नी

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर अपने पति अली फजल के लिए एक कॉमेडी स्किट पोस्ट किया है। क्योंकि दोनों एक दूसरे से दूर वैलेंटाइन डे मना रहे हैं, ऋचा भारत में 'हीरामंडी' की शूटिंग में व्यस्त हैं और अली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए लॉस एंजेलिस में हैं। इसलिए एक्ट्रेस ने अपने पति को खास अंदाज में मैसेज भेजा है। 

भला है बुरा है जैसा भी है...

इस वीडियो में ऋचा ने 80 के दशक के अनुराधा पौडवाल द्वारा गाए सॉन्ग को रीक्रिएट किया है। वह फिल्म 'नसीब अपना अपना' के 'भला है बुरा है जैसा भी है मेरा पति मेरा देवता है' को हु ब हु कॉपी कर रही हैं। ऋचा ने फिल्म से इसके चर्चित लुक को भी कैरी किया है। वह फिल्म में अभिनेत्री राधिका सरथकुमार की फेमस टेढ़ी चोटी और साड़ी में नजर आ रही हैं। 

Gadar 2: सकीना के पिता अशरफ अली की दिखी झलक, सेट से वायरल हुआ सनी देओल का स्टंट सीन

'मिर्जापुर 3' और 'फुकरे 3' में बिजी हैं दोनों 

आपको बता दें कि ऋचा इन दिनों अपनी फेमस फिल्म के सीक्वल 'फुकरे 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं अली को उनके फैंस जल्द से जल्द 'मिर्जापुर 3' में देखने के लिए बेताब हैं। अली, वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में 'गुड्डू पंडित' की भूमिका निभा रहे हैं। जो एक दमदार विलेन 'कालीन भैया' (पंकज त्रिपाठी) से बदला लेने की फिराक में है। सीरीज के दो सीजन सुपरहिट रहे हैं वहीं अब तीसरे सीजन की रिलीज डेट जल्द ही आने वाली है।   

पार्टी के बाद लड़खड़ाती दिखीं अजय देवगन की लाडली? सोशल मीडिया पर इस वजह से लोगों ने नीसा देवगन को ट्रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement