Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जानिए ट्रोलर्स से कैसे डील करती हैं सुहाना खान, किंग खान की बेटी ने खुद खोला राज

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों अपनी फिल्म 'द आर्चीज़' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान किंग खान की बेटी ने ये खुलासा किया है कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 03, 2023 14:40 IST
Suhana Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से ऐसे डील करती हैं सुहाना

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सुहाना के साथ बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं।  'द आर्चीज 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले किंग खान की बेटी का एक इंटरव्यू इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ये बताया है कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं।

सुहाना ने बताया ट्रोलिंग से कैसे करती हैं डील

ये तो आप सब जानते हैं कि आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई स्टार या फिर स्टार किड ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान की लाडली का नाम भी शामिल है, जिन्हें अकसर फैंस ट्रोल करते हुए दिखाई देते हैं। अब हाल ही में सुहाना खान ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है साथ ही ये भी बताया है कि वो इस तरह के ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं। सुहाना ने बताया कि- 'सच कहूं तो मैं ट्रोलिंग से अच्छी तरह से नहीं निपट पाती हूं।' साथ ही सुहाना ने ये भी कहा कि  बेकार कमेंट्स ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है।  

सोशल मीडिया पर काफी पाॅपुलर हैं सुहाना

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है,लेकिन वो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सुहाना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। शाहरुख की लाडली कभी किसी पार्टी या इवेंट में अपने लुक से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं तो कभी सोशल मीडिया पर अपनी हॅाट तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छाई रहती हैं। सुहाना खान के सोशल मीडिया पर 4.4M फॉलोवर्स है। तभी तो सुहाना की कोई भी तस्वीर सामने आते ही झट से वायरल हो जाती है। फिलहाल फैंस सुहाना को बड़े पर्दे पर दिखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 

'बिग बॉस 17' में मन्नारा ने अंकिता से ऐसा क्या कह दिया की फूट-फूटकर रोनी लगीं एक्ट्रेस, जानिए क्या है पूरा माजरा

जानिए कौन हैं तृप्ति डिमरी, जिन्होंने 'एनिमल' में रणबीर कपूर संग रोमांटिक सीन देकर मचा दिया तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement