Sunday, March 03, 2024
Advertisement

जानिए कौन हैं तृप्ति डिमरी, जिन्होंने 'एनिमल' में रणबीर कपूर संग रोमांटिक सीन देकर मचा दिया तहलका

रणबीर कपूर और बाॅबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी बीच फिल्म का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। जानिए आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 03, 2023 12:42 IST
Ranbir Kapoor, Tripti Dimri - India TV Hindi
Image Source : DESIGN रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैंस

साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और बाॅबी देओल स्टारर 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर 'एनिमल' की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें, रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस क्लिप के सामने आने के बाद हर तरफ तृप्ति डिमरी की ही चर्चा हो रही है। हर कोई इस एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए एक्साइडेट नजर आ रहा है। तो आइए आपको बताते है कि आखिर तृप्ति डिमरी कौन हैं।

रणबीर और तृप्ति की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ भले ही रश्मिका मंदाना ने लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया है लेकिन, उनसे ज्यादा तृप्ति डिमरी की चर्चा हो रही है।सोशल मीडिया पर 'एनिमल' की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी को बेहद इंटीमेट होते देखा जा सकता है। सीन के दौरान दोनों किस करते दिखाई देते हैं। 'एनिमल' में रणबीर और तृप्ति की यह केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस का कहना है कि फिल्म में  तृप्ति डिमरी को ही लीड एक्ट्रेस होना चाहिए था। 

फैंस के काॅमेंट्स

एक फैन ने रणबीर कपूर और तृप्ति के इस सीन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री ने सारा ध्यान खींच लिया! वे एक साथ बिल्कुल जादुई थ। एक दूसरे फैन ने कमेंट किया- तृप्ति डिमरी को लीड एक्ट्रेस होना चाहिए था, वह फिल्म में रश्मिका मंदाना से बेहतर थीं। इसी तरह से फैंस लगातार तृप्ति की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

तृप्ति की फिल्में

बता दें कि तृप्ति भले ही 'एनिमल' के इस सीन को लेकर चर्चा में आई हो लेकिन इससे पहले भी वह कई बाॅलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तृप्ति डिमरी ने 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म 'माॅम' से अपने करियर की शरूआत की थी।‘मॉम’ में वह एक छोटी-सी भूमिका में नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे की फिल्म 'पोस्टर बॉय्ज' में दिखी थीं। मगर उनको पहचान निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला-मजनूं' से मिली। इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आई थीं। 

ओटीटी पर भी तृप्ति बिखेर चुकी हैं अपनी एक्टिंग का जलवा

इसके बाद तृप्ति ओटीटी पर रिलीज हुई दो फिल्मों बुलबुल (2020) और कला (2022) में दिखाई दी थीं। दोनों में कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है। परंतु बॉलीवुड की मेनस्ट्रीम फिल्मों के दर्शकों के बीच उनकी पहचान नहीं बन सकी। मगर अब एनिमल ने एक झटके में उन्हें फेमस कर दिया। सोशल मीडिया पर इस वक्त हर तरफ तृप्ति के इस सीन की ही चर्चा हो रही है। 

 

ये भी पढ़ें: 

शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए TMKOC के मेकर्स ने बनाया जनता को बेवकूफ़, 'दयाबेन' को लेकर फैंस के साथ खेला ये खेल

थिएटर में जमीन पर बैठकर बाॅबी देओल ने देखी 'एनिमल', फैंस का प्यार देख भावुक हुए एक्टर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement