Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में मन्नारा ने अंकिता से ऐसा क्या कह दिया की फूट-फूटकर रोनी लगीं एक्ट्रेस, जानिए क्या है पूरा माजरा

'बिग बॉस 17' के घर में कंट्रोवर्सी बढ़ती जा रही हैं। आए दिन शो में कोई न कोई नया विवाद देखने को मिल रहा है। वहीं अब शो के अपकमिंग एपिसोड में मन्नारा और अंकिता झगड़ते हुए नजर आएंगे। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 03, 2023 13:44 IST
Ankita Lokhande, Mannara Chopra- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अंकिता-मन्नारा के बीच हुई लड़ाई

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। इसी बीच अब शो के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से दो कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिलने वाली है। वो कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि मन्नारा और अंकिता हैं। मन्नारा ने फिर अंकिता को कुछ ऐसा ताना मार दिया, जिससे वह रोने लगीं और घर जाने की जिद करने लगीं। आखिर ऐसा क्या हुआ, आइए आपको बताते हैं।

मन्नारा ने मारा अंकिता को ताना

दरअसल हाल ही में 'बिग बॉस 17' के मेकर्स ने आज के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि विक्की जैन, सना रईस खान और अंकिता गार्डन एरिया में बैठकर बात कर रहे हैं। वहीं पर मन्नारा भी मौजूद होती हैं, जो कुछ बात कर रही होती हैं। इसी बीच वह अंकिता से कहती हैं कि मन-मन में जो आप सिप-सिप कर रही हो, वो मत करिए। इसके बाद अंकिता वहां से उठकर जाने लगती हैं तो मन्नारा कहती हैं जाइए।

मन्नारा की बात पर फूट-फूटकर रोई अंकिता 

इसके बाद अंकिता वहां से उठकर विक्की के पास जाती हैं और रोने लगती हैं। इस दौरान रोते हुए अंकिता विक्की से कहती है कि वह मन्नारा से बहुत परेशान हो चुकी हैं उन्हें घर जाना है।इसके बाद विक्की, अंकिता को समझाते हुए दिखते हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब मन्नारा और अंकिता के बीच अनबन हुई हो। दोनों क  रिश्ते में शुरू से ही थोड़ा सा प्यार, थोड़ी सी कड़वाहट देखने को मिल रही है। लेकिन अब तो हालात ऐसे हे गए है कि लगता है कि दोनों एक-दूसरे का चेहरा भी देखना नहीं चाहती हैं। उनके बीच अकसर लड़ाई होती नजर आती है। इतना ही नहीं मन्नारा की वजह से अंकिता ने मुनव्वर फारुकी के साथ भी दोस्ती खत्म कर दी है।

 

ये भी पढ़ें: 

शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए TMKOC के मेकर्स ने बनाया जनता को बेवकूफ़, 'दयाबेन' को लेकर फैंस के साथ खेला ये खेल

थिएटर में जमीन पर बैठकर बाॅबी देओल ने देखी 'एनिमल', फैंस का प्यार देख भावुक हुए एक्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement