Friday, May 03, 2024
Advertisement

टिकटॉक स्टार शनाया खान ने काटा तलवार से केक, Viral Video के बाद मामला पहुंचा पुलिस के पास

Tiktok star Shanaya Khan: सोशल मीडिया सेलेब्रिटी शनाया खान अपने जन्मदिन के एक वीडियो को लेकर मुश्किल में पड़ गई हैं। इस वीडियो में वह एक तलवार से केक काटती दिख रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 12, 2023 13:18 IST
Shanaya Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shanaya Khan

Tiktok star Shanaya Khan: जब से सोशल मीडिया की ताकत सामने आई है हमारे आपके बीच से आने वाले कई लोग सेलेब्रिटी बन गए हैं। कई लोग अपने सोशल मीडिया सेलेब्रिटी होने की जिम्मेदारी को समझते हुए समाज में अच्छे मैसेज देते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं शो ऑफ के चक्कर में उलझकर बुरे फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ टिकटॉक स्टार शनाया खान के साथ, जो अपने जन्मदिन के वीडियो के कारण अब मुश्किल में फंसती दिख रही हैं। 

तलवार से काटा केक 

दरअसल, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स को लोग अपना इंस्पिरेशन मानते हैं, उनसे कुछ सीखने की कोशिश करते हैं, लेकिन टिकटोक स्टार शनाया खान ने अपने जन्मदिन पर बड़ी गड़बड़ कर दी है। उन्होंने अपना जन्मदिन अपने वागले स्थित घर पर मनाया। जन्मदिन के वीडियो में साफ देखा जा सकता है की शनाया खान तलवार से केक कट रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। 

Salman Khan धमकियां मिलने के बाद पहुंचे kapil sharma के पास, वायरल हुई फोटो

Exclusive: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गणगौर पूजा में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, Jay Soni ने खोला राज

 
मामला पुलिस के पास 

आपको बता दें कि शनाया खान के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं। उनका तलवार से केक काटने वाला मामला फिलहाल पुलिस के पास है, इस मामले में एफआईआर दर्ज होना अभी बाकी है। 

गौरतलब है कि शनाया खान उस समय मशहूर हुईं जब भारत में टिकटॉक पर बैन नहीं लगा था। शनाया अपने लिपसिंक वीडियोज और कॉमेडी वीडियोज के कारण पसंद की जाती हैं। टिकटॉक पर बैन लगने के बाद वह इंस्टाग्राम पर रील्स और यूट्यूब शॉट्स के जरिए पॉपुलर हुईं। 

Exclusive: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गणगौर पूजा में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, Jay Soni ने खोला राज

सुहाना खान ने रेड सूट में दिखाया बॉस लेडी लुक, VIDEO देख लट्टू हो रहे फैंस

Input: Rizwan Shekh

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement