Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection: रणबीर की फिल्म ने मारी 200 करोड़ क्लब में एंट्री, क्या 'भोला' को देगी टक्कर?

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection: रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' ने 8 मार्च को रिलीज होने के बाद से दुनिया भर में कुल 201 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 30, 2023 9:10 IST
Tu Jhoothi Main Makkaar worldwide Box Office Collection - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tu Jhoothi Main Makkaar worldwide Box Office Collection

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की कॉमेडी ड्रामा 'तू झूठी मैं मक्कार' 2023 की होली पर रिलीज हुई थी। फिल्म तब से अब तक सिनेमाघरों में छाई हुई है। फिल्म के गाने और डायलॉग लोगों को काफी पसंद आए। रणबीर और श्रद्धा की इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और बीते दिनों इसकी कमाई कम हुई। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने अब दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये का आकंडा पार कर लिया है। 

मेकर्स ने शेयर की खुशखबरी 

लव फिल्म्स ने ट्विटर करके हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। इस ट्वीट में मेकर्स ने कहा कि लव रंजन निर्देशित फिल्म ने 8 मार्च को रिलीज होने के बाद से दुनिया भर में कुल 201 करोड़ रुपये जुटाए हैं। इसके अलावा, एक प्रेस नोट में, निर्माताओं ने कहा कि फिल्म का देश में कुल कलेक्शन 161 करोड़ रुपये रहा है।

दमदार स्टार कास्ट का मिला फायदा 

'तू झूठी मैं मक्कार' में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और स्टैंड-अप कलाकार अनुभव सिंह बस्सी भी हैं। फिल्म मिकी और टिन्नी की प्रेम कहानी है जो अपने बेस्ट फ्रेंड्स की बैचलर पार्टी में मिलते हैं। मिकी अपने दोस्त मन्नू (अनुभव सिंह बस्सी) के साथ एक अजीब बिजनेस करता है जिसमें वे एक मोटी रकम लेकर कपल्स के ब्रेकअप कराते हैं। कपल को खुशी-खुशी अलग करने के लिए वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। दूसरी ओर, टिन्नी सीए है जिसके पास नौ से पांच की नौकरी है।

राम नवमी पर दीपिका चिखलिया ने फैंस को दिया सरप्राइज, सालों बाद फिर लोगों को हुए 'रामायण' की माता सीता के दर्शन

टूटकर फिर जुड़ने की कहानी 

मिकी और टिन्नी को एक दूसरे से प्यार होता है। बॉलीवुड के कुछ हल्के-फुल्के पलों और चुलबुले, रोमांटिक गानों के बाद दोनों का ब्रेकअप हो जाता है। लेकिन इस बीच में इतना कुछ होता है कि ठहाके लगाते-लगाते आपके पेट में बल पड़ जाएंगे।  यह लव फिल्म्स और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है, और टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

राम नवमी के शुभ अवसर पर सामने आया 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, श्रीराम के अवतार में ऐसे लग रहे प्रभास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement