Friday, April 19, 2024
Advertisement

लोगों के ट्रोल करने पर भड़क उठीं उर्फी, दिया मुंह तोड़ जवाब

उर्फी जावेद हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। टीवी के पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में एक्ट्रेस उर्फी जावेद नजर आ चुकी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 18, 2022 18:23 IST
urfi javed - India TV Hindi
Image Source : URFI JAVED urfi javed

टीवी के पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में एक्ट्रेस उर्फी जावेद नजर आ चुकी हैं। उर्फी हमेशा ही विवादों से घिरा रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस के जिंदगी में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है, जिससे वह परेशान रहती है। उर्फी जावेद कभी अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से तो कभी बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जो तेजी से वायरल हो रही था, इस स्टोरी में उन्होंने बताया था कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है।

इसी बीच उर्फी जावेद ने अपने ट्रोलस को मुंह तोड़ जवाब दिया है। उर्फी इस बार काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। दरअसल ये वीडियो कुछ महीने पुराना है लेकिन उर्फी हैं। अक्सर उर्फी के कपड़े इस तरीके के होते हैं कि लोग कुछ भी कमेंट करते रहते हैं। ऐसी ही एक घटना उर्फी जावेद के साथ भी हुई थी, इस बार उर्फी के कपड़ों पर टिप्पणी करने वाले पैपराजी थे।

उर्फी आग बबूला होकर पैपराजी से कहती हैं कि आप लोग मेरे कपड़ों को लेकर कमेंट कर रहे हैं। मैं आपकी इज्जत करती हूं, बदले में आप ऐसे कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि किसी पैपराजी ने उर्फी जावेद के कपड़ों के लिए कह दिया था कि आज तो ढंग के कपड़े पहनकर आई है। उर्फी ने भड़कते हुए ये तक कह दिया था कि आपको अगर कपड़ों पर ही कमेंट करना है तो अपने घर की बहनों और मां पर करें। 

ये भी पढ़ें-

Janhvi Kapoor एक बार फिर एक्स बॉयफ्रेंड संग हुई स्पॉट, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

नो-मेकअप लुक में Alia Bhatt ने शेयर की Photo, बेटी 'राहा' के साथ सुन रही हैं ये सॉन्ग

Anupamaa: पाखी ने रिश्तों का बनाया मजाक, वनराज पर आएगी मुसीबत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement