Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: पाखी ने रिश्तों का बनाया मजाक, वनराज पर आएगी मुसीबत

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बनाए रखने के लिए मेकर्स ने कई ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 18, 2022 17:23 IST
Anupamaa 18 dec 2022- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। लेटेस्ट एपिसोड में वनराज पर आएगी मुसीबत। जब काव्या, अनु को अपमानित करने की कोशिश करती है तो बापूजी उसे चेतावनी देते हैं। अनु कहती हैं कि जब कोई विरोधी बेशर्म होता है, तो उसे करारा जवाब देने की जरूरत होती है। वह काव्या से पूछती है कि अगर उसने एके और उसे देखा, तो वह कैसे सोच सकती है कि उनके बीच कुछ हो सकता है उसने खुद बताया कि एके फिट और हैंडसम है और तोशु के बड़े भाई की तरह दिखता है। काव्या कहती हैं कि एके हैंडसम हैं। 

पाखी हर बात के लिए वनराज को दोषी कहती है। अनुज, पाखी को कहता है की ये नाटक कहीं और जा के करो। अनुज कहता है की सबको पता है की गलती किसकी है। बा पाखी से कहती है की 'लड़की है की बिना धागे की सुई, जो रोज किसी न किसी को चुभती रहती है।' अनुपमा ये सब सुनकर गुस्से में आ जाती है और पाखी की वीडियों बने को कहती है। अधिक भी पाखी  पर गुस्सा होता है।

अनुपमा, वनराज को पूरे परिवार के समाने समझती है की वह पाखी के लिए लोगों से लड़ाई न करें, वह इस लायक नहीं है। पाखी, अनु पर चिल्लाती है तभी अनुज पाखी को रोकता है। अनुपमा अपनी बेटी को श्राप देती है की उसे भी उसी कि तरह बेटी हो तकी वह यह दर्द समझ सकें। बा अनु को परिवार के बिच में बोलने से मना करती है। 

पुलिस को देख घरवालें घबरा जाते हैं, बरखा वनराज और पाखी के खिलाफ शिकयात दर्ज करती है। यह सब देख अनु परेशान हो जाती है और गहरी सोच में पड़ जाती है। 

ये भी पढ़ें-

जान्हवी कपूर ने लिया New year resolution, सुनकर आप भी होंगे इंस्पायर

देवोलीना भट्टाचार्जी इंटर रिलिजन शादी कर हुई ट्रोल, यूजर ने कहा-आपका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? गोपी बहू ने दिया ये करारा जवाब

Priyanka Chopra बेटी मालती संग वेकेशन मनाने निकली, शेयर की फोटो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement