Friday, April 26, 2024
Advertisement

जान्हवी कपूर ने लिया New year resolution, सुनकर आप भी होंगे इंस्पायर

जान्हवी कपूर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में जान्हवी कपूर ऑरेंज ड्रेस पहनी हुई हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 18, 2022 14:07 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें इस वीडियो में जान्हवी कपूर ने ऑरेंज ड्रेस पहनी हुई हैं। इस ड्रेस में वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि जान्हवी कपूर किसी शोरूम की ओपनिंग में गई हुई थीं।

देवोलीना भट्टाचार्जी इंटर रिलिजन शादी कर हुई ट्रोल, यूजर ने कहा-आपका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? गोपी बहू ने दिया ये करारा जवाब

हाल ही में जान्हवी कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पैपराजी ने जान्हवी कपूर से पूछा आपका नए साल का रेजोल्यूशन क्या है? इस पर जान्हवी ने हंसकर बोला मेरा नए साल का रेजोल्यूशन बहुत काम करना है। इस वीडियो पर फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। साथ ही कुछ यूजर एक्ट्रेस को भगवा रंग वाली ड्रेस पहनने के कारण ट्रोल भी कर रहे हैं। बता दें फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हैं, जिसे लेकर तेजी से मांग उठ रही है कि इसमें बदलाव किया जाएं। नहीं तो इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा। 

Priyanka Chopra बेटी मालती संग वेकेशन मनाने निकली, शेयर की फोटो

जान्हवी कपूर हाल ही में फिल्म 'मिली' में नजर आई हैं। जो कि मलयालम फिल्म 'हेलन' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसे एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'बवाल', 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement