Thursday, April 25, 2024
Advertisement

देवोलीना भट्टाचार्जी इंटर रिलिजन शादी कर हुई ट्रोल, यूजर ने कहा-आपका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? गोपी बहू ने दिया ये करारा जवाब

देवोलीना हाल ही में जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी के बंधन मं बंध गई हैं, जिस कारण फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 18, 2022 12:45 IST
Devoleena Bhattacharjee instagram- India TV Hindi
Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee

टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना हाल ही में जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी के बंधन मं बंध गई हैं। बता दें देवोलीना ने 14 दिसंबर को शादी की है। देवोलीना ने अपनी हल्दी, मेहंदी की फोटो शेयर की थी, लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि वो अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी करने वाली हैं। उनकी शादी की तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हुए थे। उनके पति शाहनवाज मुसलमान हैं और वो हिंदू उन्होंने इंटर रिलिजन शादी की है, जिस कारण फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Devoleena Bhattacharjee twitter

Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE TWITTER
Devoleena Bhattacharjee

Priyanka Chopra बेटी मालती संग वेकेशन मनाने निकली, शेयर की फोटो

हाल ही में एक यूजर ने 'गोपी बहू' का मजाक बनाते हुए उनसे पूछा कि आपका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? इस सवाल पर देवोलीना ने यूजर की बोलती बंद कर दी है। बता दें देवोलीना ने यूजर को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? आपको इतनी अगर बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम। आप कौन? बता दें यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

Devoleena Bhattacharjee twitter

Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE TWITTER
Devoleena Bhattacharjee

Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार 2' ने हिला डाला पूरा बॉक्स ऑफिस, दूसरे दिन हुई कितनी कमाई

देवोलीना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है- मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए। हम देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की बजाए अपने धर्म पर फोकस कीजिए और अच्छे इंसान बनिए। इतना तो मुझे यकीन है कि आप जैसों ज्ञान लेने की मुझे कतई जरूरत नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement