Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela के इंस्टाग्राम पर हुए 56 मिलियन फॉलोअर्स, कृति सेनन- रश्मिका मंदाना को छोड़ा पीछे

Urvashi Rautela: इंस्टाग्राम पर 56 मिलियन फॉलोअर्स के साथ उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एशियाई अभिनेत्री हैं।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: September 21, 2022 21:24 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URVASHIRAUTELA Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला, जो सबसे कम उम्र की बॉलीवुड सुपरस्टार हैं और वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चे में रहने वाली अभिनेत्री है। मिस यूनिवर्स जज बनकर उन्होंने भारत को हर स्तर पर गौरवान्वित किया है। उर्वशी रौतेला वह एक ऐसी स्त्री है जिसने ग्लोबल स्तर पे अपनी पहचान वैश्विक ख्याति है और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड को संभाल लिया है। इंस्टाग्राम पर 56 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एशियाई अभिनेत्री हैं। वह विश्व स्तर पर सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक है। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने की ताकत बन गई हैं। उर्वशी, जो हमेशा कई खिताब जीतती रही है, वह अपने कान्स रेड कार्पेट उपस्थितियों के लिए दुनिया भर में प्रसिद्धि प्राप्त कर रही है।

उर्वशी के बाद दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 53.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। तीसरे नंबर पर कृति सेनन हैं, जिनके करीब 50.8 मिलियन  फॉलोअर्स हैं। इस बीच, सारा अली खान के 41.2 मिलियन, कियारा आडवाणी के 25.1 मीटर फॉलोअर्स और ब्लैक पिंक के ऑनलाइन 49.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। पुरुष अभिनेताओं की बात करें तो, उर्वशी ने बॉलीवुड के भाईजान को पीछे छोड़ दिया, जिनके 54.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, रणवीर सिंह 41.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ और कार्तिक आर्यन के 26.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

उर्वशी के बाद दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 53.6  मिलियन फॉलोअर्स हैं। तीसरे नंबर पर कृति सेनन हैं, जिनके करीब 50.8  मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस बीच, सारा अली खान के 41.2 मिलियन, कियारा आडवाणी के 25.1  मिलियन फॉलोअर्स और ब्लैक पिंक के ऑनलाइन 49.5  मिलियन फॉलोअर्स हैं।

उर्वशी के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि उसने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ इसकी सराहना की है, और हमें उस पर अधिक गर्व नहीं हो सकता है।

बता दें कि उर्वशी 365 दिनों के स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा, और 365 दिनों के निर्देशक बारबरा बालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' की हिंदी रीमेक और जियो स्टूडियो और टी-सीरीज़ के साथ तीन-फ़िल्म का अनुबंध भी किया है। उर्वशी अपने अगले अंतर्राष्ट्रीय संगीत एकल में अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ भी दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें - 

घुड़सवारी करती दिखीं Kajal Aggarwal, एक्ट्रेस ने शेयर किया शानदार वीडियो

Akshay Kumar with daughter Nitara: अक्षय कुमार ने बताया खुद को फील करते हैं रियल हीरो, लिखा इमोशनल नोट 

Raju Srivastava Death: ऑटो ड्राइवर से बने कॉमेडी किंग, जानिए राजू श्रीवास्तव के संघर्ष से लेकर असली नाम तक सब कुछ

Bollywood Wrap: राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन, अजय देवगन की 'थैंक गॉड' पर बढ़ा विवाद, जानिए हर खबर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement