Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela फिर Rishabh Pant के प्यार में हुई दीवानी, जन्मदिन पर दे दिया KISS

Urvashi Rautela and Rishabh Pant: ऋषभ पंत आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। वो टीम इंडिया के प्रमुख विकेटकीपर होने के साथ-साथ भरोसेमंद मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज है। उर्वशी रौतेला के साथ पंत ने लव अफेयर के किस्सों से खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: October 04, 2022 13:55 IST
Urvashi Rotella - India TV Hindi
Image Source : URVASHI ROTELLA Urvashi Rotella

Highlights

  • ऋषभ पंत आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं।
  • उर्वशी रौतेला के साथ पंत ने लव अफेयर के किस्सों से खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Urvashi Rautela and Rishabh Pant: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Birthday) आज (4 अक्टूबर) अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। वो टीम इंडिया के प्रमुख विकेटकीपर होने के साथ-साथ भरोसेमंद मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज है। बता दें ऋषभ पंत  IPL टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान भी हैं। कुछ दिनों पहले ऋषभ पंत और उर्वशी रोटेला खूब चर्चा में आए थे। आपको याद दिला दें उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ पंत ने लव अफेयर के किस्सों से खूब सुर्खियां बटोरी थी। 

पंत को मिला गिफ्ट

आज ऋषभ पंत के 25वें जन्मदिन के मौके पर एक बार फिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। बता दें उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो में लाल रंग की ड्रेस पहनी हुईं हैं जिस में वो किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में ‘Happy Birthday' लिखा है और आज ऋषभ पंत का ही जन्मदिन है। इस वीडियो में फैंस जमकर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। लोगों का कहना है की उर्वशी ने ये वीडियो ऋषभ के लिए डाला है। इतना ही नहीं इस वीडियो में उर्वशी फ्लाइंग किस भी कर रही हैं।

फैंस का कमेंट

एक यूजर ने कहा भाई लोग उधार ईशा नेगी पंत को जन्मदिन मुबारक हो प्यार बोल रही है और उर्वशी जी ने पुरा वीडियो बना डाला। दूसरे ने कहा ऋषभ पंत का जन्मदिन है। एक ने कहा लाइफ हो तो पंत जैसी। एक अन्य ने कहां जलवा है भैया आपका बावली हो गई है छोरी।

Munawar Faruqui ने रातों-रात छोड़ा सोशल मीडिया, इमोशनल होते हुए फैंस से कहा- 'अपना ख्याल रखना' 

ये था विवाद 

उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर पंत के नाम को नहीं लिया लेकिन मिस्टर RP कहकर उन्होंने जरूर एक किस्सा सुनाया था। बता दें  उर्वशी रौतेला ने कहा था "मैं एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं काफी थक गई थी और सो गई थी। बाद में मुझे पता लगा और मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं। मुझे बुरा फील हुआ फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी। लेकिन तब तक मीडिया में सबकुछ आ चुका था।"

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं Bigboss कंटेस्टेंट Abdu Rozik, ये मुश्किल दिन याद कर हुए भावुक

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: 'अली' के रंग में रंगी Richa Chadha, संगीत में साथ लगाए ठुमके

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement