Friday, April 19, 2024
Advertisement

Valentine's Day: मलाइका-अर्जुन, नेहा कक्कड़ की वैलेंटाइन स्पेशल PHOTOS

Valentine's Day: वैलेंटाइन डे के मौके पर सेलिब्रिटी कपल्स की फोटो सामने आ रही है। इस मौके पर सेलेब्स रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 14, 2022 13:11 IST
Valentine Day Special Photos Of Indian Celebs Malaika arora Arjun kapoor Neha Kakkar Mandira Dedi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सेलेब्स के फोटो

Valentine's Day: वैलेंटाइन डे के मौके पर सेलिब्रिटी कपल्स की फोटो सामने आ रही है। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के स्टार कुछ इस तरह से वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। मलाइक अरोड़ा-अर्जुन कपूर, नेहा कक्कड़ ने अपने पति के साथ बेहद प्यारी फोटो शेयर की हैं। इनके अलावा भी कई कपल्स खास तरीके से वैलेंटाइन डे को मनाने में जुटे हैं।

वैलेंटाइन डे के मौके पर सेलिब्रिटी कपल्स की फोटो देखिए। आखिर वो किस तरह से इस खास अवसर को सेलिब्रेट कर रहे हैं। मलाइका-अर्जुन की फोटो आपका दिल जीत सकती है। वहीं, नेहा कक्कड़ और शिरीन मिर्जा पति के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। चलिए उनकी तस्वीरों को देखते हैं-

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की वैलेंटाइन फोटो-

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की फोटो-

शिरीन मिर्जा अपने पति के साथ खास तरीके से वैलेंटाइन मना रही हैं-

पति राज कौशल को मंदिरा बेदी ने कुछ यूं किया याद-

साथ ही आज खास मौके पर मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल के साथ कुछ खास तस्वीरों को शेयर किया है। दरअसल, मंदिरा और राज की शादी 14 फरवरी, 1999 को हुई थी। मगर पिछले साल राज कौशल का निधन हो गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement