Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आपस में भिडे़ वरुण धवन और जान्हवी कपूर, ये है वजह

बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण और जान्हवी कपूर आर्ट्स वर्सेज कॉमर्स पर डिबेट करते नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: July 14, 2022 22:44 IST
INSTAGRAM- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन और जान्हवी कपूर

वरुण धवन और जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे है। हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बता दें इस वीडियों में वरुण धवन और जान्हवी कपूर एक दूसरे से आर्ट्स वर्सेज कॉमर्स पर डिबेट करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैं पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण धवन जान्हवी कपूर को आर्ट्स का स्टूंडेंट कहकर तंग कर रह हैं। इस पर जाह्नवी कपूर ने बड़ी बेबाकी के साथ उन्हें कॉमर्स से कुछ न कर पाने की याद दिला रही हैं। इतना ही नहीं जान्हवी वरुण की फिल्म जुग जुग जियो के नाच पंजाबन गाने का सिग्नेचर स्टेप करते हुए चिढ़ाते हुईं दिखाई दे रही हैं। वरुण ने इस वीडियो के कैप्शन में बताया है कि यह उन्होंने रात के 2 बजे शूट किया है और जान्हवी कपूर के साथ यह डिबेट कभी खत्म नहीं हो सकती।

डायरेक्टर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म बवाल की शूटिंग फिलहाल पौलेंड में चल रही है। फिल्म के पहले हॉफ की शूटिंग कानपुर में पूरी की जा चुकी है। वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है।

ये भी पढ़ें - 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement