Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'वीडी 18' के सेट पर वरुण धवन के साथ हुआ हादसा, पट्टी बांधकर शेयर की तस्वीर, परेशान हुए फैंस

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपना घायल पैर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें की बीते दिनों एक्टर अपनी फिल्म 'वीडी 18' के सेट पर घायल हो गए थे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 27, 2023 15:11 IST
Varun Dhawan - India TV Hindi
Image Source : DESIGN वरुण धवन को फिर लगी चोट

वरुण धवन अपनी शानदार एक्टिंग और किरदार के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'वीडी 18' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच वरुण धवन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि वरुण धवन एक बार इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। अभिनेता को फिर से चोट लग गई है, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

फिर से वीडी 18 के सेट पर घायल हुए वरुण

वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बैठे हुए हैं और उनका एक पैर कुर्सी के ऊपर रखा है, जिसपर पट्टी बंधी हुई है। इस फोटो शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा है कि 'वीडी 18 की शूटिंग के दौरान एकबार फिर सेट पर यह हो गया।' वहीं एक्टर के इस तस्वीर के सामने आने के बाद एक अभिनेता के फैंस उनको लेकर काफी परेशान हो गए हैं। 

Varun Dhawan

Image Source : DESIGN
वरुण धवन को फिर लगी चोट

वीडी 18 की शूटिंग

बता दें कि इसस पहले भी कई बार वरुण इसी फिल्म के सेट पर घायल हो चुके हैं। इससे पहले भी 17 दिसंबर को वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने सूजे हुए पैर की एक तस्वीर शेयर कीथीहै, जिसमें उनके पैर लाल दिखाई दिए थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खुलासा किया था कि लोहे की रॉड से उनका पैर टकराने के बाद से सुज गया हैं। वहीं अगस्त में भी वरुण 'वीडी 18' की शूटिंग शुरू करने के एक दिन बाद ही एक्टर घायल हो गए थे, जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने शेयर की थी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में एक्टर ने अपने शरीर के ऊपरी हिस्से की एक तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में उन्होंने लिखा, 'कोई दर्द नहीं, कोई फायदा नहीं... वीडी18।'

वीडी 18 के बारे में

बता दें कि वरुण धवन इस वक्त तमिल फिल्ममेकर कलीस द्वारा निर्देशित फिल्म 'वीडी 18' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें: ऑस्कर जीतने वाली फिल्म के एक्टर की मौत, खड़ी कार में मिली लाश

'जय माता दी' बोलकर रणबीर कपूर ने मनाया क्रिसमस, केक में लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement