Saturday, July 20, 2024
Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु इवेंट में जब छूने लगी करण जौहर के पैर, फिर क्या हुआ देखें वीडियो में

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' के अनाउंसमेंट के लिए मुबंई में एक ग्रैंड इवेंट रखा गया। जहां करण जौहर, वरुण धवन, सामंथा नजर आए। हालांकि इस दौरान सामंथा ने करण के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 19, 2024 19:56 IST
Samantha Ruth Prabhu, Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : X सामंथा ने इंवेट में छुए करण जौहर के पैर

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड सीरीज का नाम हाल ही में प्राइम वीडियो ने कंफर्म कर दिया है। अमेजन प्राइम वीडियो के मुताबिक सिटाडेल यूनिवर्स की इंडियन सीरीज का नाम 'सिटाडेल हनी बनी' रखा गया है। इसके साथ ही प्राइम वीडियो ने ये भी जानकारी दी है कि ये वेबसीरीज एक स्पाय एक्शन और थ्रिलर तो होगी ही, इसमें लव स्टोरी भी नजर आएगी। वहीं इस सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए मुबंई में एक ग्रैंड इवेंट रखा गया। अमेजन प्राइम वीडियो के इस इंवेट को करण जौहर ने होस्ट किया। जहां सीरिज के लीड स्टार्स वरुण धवन, सामंथा रुथ प्रभु और राणा दग्गुबती नजर आए। हालांकि इस इंवेट के दौरान करण जौहर और सामंथा रुथ प्रभु के बीच एक मजेदार मोमेंट देखने को मिला, जिसे देख यकीनन आपकी हंसी भी छूट जाएगी। 

सामंथा के पैर छूने पर करण जौहर ने दिया ऐसा रिएक्शन

'सिटाडेल: हनी बनी' की लॉन्चिंग इंवेट की कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें से एक वीडियो काफी मजेदार है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर 'सिटाडेल: हनी बनी' के कास्ट को स्टेज पर बुलाते हैं। इस दौरान वो सबसे गले मिलते हैं। हालांकि इस दौरान वरुण अचानक करण जौहर के पैर छूते हैं, फिर करण हंसते हुए उन्हें आशीर्वाद देते हैं। वहीं वरुण का ये संस्कारी अवतार देख सामंथा भी करण जौहर के पैर छूने लगीं। एक्ट्रेस का ऐसा जेस्चर देख करण जौहर चौंक गए और 'नो नो' ये बोलते हुए उन्होंने अपना पैर पीछे खींच लिया। करण का ऐसा रिएक्शन देख वहां मौजूद सभी लोग हसंने लगते हैं। इसके बाद पीछे से वरुण कहते हैं कि- 'सबको करण के पैर छूने चाहिए।' इसका जबाव देते हुए करण कहते हैं कि- 'प्लीज मैं नहीं चाहता कि मुझे बूढ़ा समझा जाए।' स्टार्स का ये मस्ता भरा अंदाज लोगों को खूब पंसद आ रहा हैं। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। 

'सिटाडेल: हनी बनी'  की स्टारकास्ट

 बता दें, 'सिटाडेल: हनी बनी' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इसे राज एंड डीके ने बनाया है।इसमें वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं। इनके अलावा केके मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार, कश्वी मजूमदार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर सपोर्टिंग रोल में दिखाई देंगे। 

ये भी पढ़ें:

थलापति विजय को देख बेकाबू हुए फैंस, फोटो-वीडियो के लिए मची ऐसी होड़ की एक्‍टर की कार का टूट गया शीशा

टीवी की बहू रश्मि देसाई का 'जेएनयू' के टीजर में दिखा रौबदार अंदाज, रवि किशन का भी पुलिस के रोल में दिखा जलवा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement