Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Katrina Kaif का जन्मदिन मनाने के लिए सीक्रेट डेस्टिनेशन रवाना हुए Vicky Kaushal, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। पत्नी का जन्मदिन खास बनाने के लिए विक्की कौशल उन्हें लेकर सीक्रेट डेस्टिनेशन के लिए रवाना हुए है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 16, 2023 13:45 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Katrina Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी अदाओं से सबको फिदा कर देती है। कटरीना कैफ ने साल 2021 में एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी की थी। ये कपल बी-टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। बता दें दोनों 16 जुलाई को कैटरीना का जन्मदिन मनाने के लिए छुट्टियों पर जा रहे हैं।

अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करेगी गुरु मां, आग बबूला हुई मालती देवी, आएंगे ये महा ट्विस्ट

कैटरीना और विक्की दोनों हाल ही में अमेरिकी में छुट्टियां मनाने गए थे और कैटरीना ने अपने खास पलों की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इस वायरल वीडियो में कैटरीना फ्लोरल फुल-स्लीव टॉप के साथ स्काई-ब्लू रंग की डेनिम जीन्स पहनी हुई हैं। विक्की ने काले रंग की जैकेट के साथ सफेद टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहना है। एयरपोर्ट में एंट्री करते वक्त दोनों स्टार्स ने सनग्लासेज भी पहने हुए थे। पिछले साल कटरीना के जन्मदिन की बात करें तो यह कपल दोस्तों मिनी माथुर और कबीर खान और कुछ अन्य लोगों के साथ छुट्टियों पर गए थे।

Priyanka Chopra के पति निक जोनास ने चलती कार में की ऐसी हरकत, फैंस बोले जीजू...

टाइगर 3 का इंतजार

इस साल कैटरीना कैफ की अभी तक बड़े पर्दे पर कोई रिलीज नहीं हुई है, उन्हें आखिरी बार 2022 में फोन भूत में सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर के साथ देखा गया था। उनकी अगली बड़ी रिलीज सलमान खान-स्टारर और इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 है। यह फिल्म नवंबर में सिनेमाघरों में आएगी और इसमें इमरान हाशमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसके अलावा उनके पास विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमस भी है। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे 

विक्की कौशल की हाल ही में ज़रा हटके ज़रा बचके रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आएगी। विक्की की अगली फिल्म सैम बहादुर है, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। यह इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में कुछ और परियोजनाएं हैं जिनमें डंकी, मेरे मेहबूब मेरे सनम और द ग्रेट इंडियन फैमिली शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement