Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: राखी-रणवीर ने किया कमरतोड़ डांस, यूजर्स लिख रहे- दोनों फुल पागल...

Rakhi Sawant-Ranveer Singh Dance: एक्टर रणवीर सिंह और राखी सावंत का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस इनके डांस को देखकर पागल हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 07, 2022 12:31 IST
VIDEO: Rakhi Sawant Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत और रणवीर सिंह

Highlights

  • राखी ने कहा- देखो मैं पेड़ बनकर आई हूं, पेड़...
  • रणवीर सिंह ने भी राखी के साथ जमकर किया डांस
  • दोनों का डांस वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Rakhi Sawant-Ranveer Singh Dance: एक्टर रणवीर सिंह और राखी सावंत का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस इनके डांस को देखकर पागल हो रहे हैं। रविवार को इंडियन टेलीविजन एकैडमी (ITA) के दौरान दोनों की मुलाकात हुई। बस फिर क्या दोनों ने मिलते ही डांस कर के फैंस का दिन बना दिया। राखी ने रणवीर के साथ खूब मस्ती भी की।

राखी सावंत ने रणवीर सिंह के गाने 'ततड़ ततड़' पर मिलकर डांस किया। इसी दौरान रणवीर सिंह का एका छोटा सा फैन स्टेज पर आ गया और एक्टर ने उसे हद किया। इस तरह से उनका फैंस भी खुश हो कर चला गया।

राखी सावंत हमेशा की तरह इस बार भी अलग ड्रेस में दिखीं। राखी सावंत ने रणवीर सिंह को हग किया। साथ ही रणवीर से कहा भी कि, "आज मैं पेड़ बनी हूं, फूल लगाया है।" वाकई राखी ने अपने सिर के ऊपर बड़ा सा गुलाब का फूल लगाया था।

इतना ही नहीं राखी सावंत ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का आइकॉनिक पोज भी किया। दोनों की जोड़ी को खूब सराहा जा रहा है। साथ ही फैंस कमेंट करके खूब मजे ले रहे हैं। यूजर ने लिखा, 'राम मिलाई जोड़ी... लग रही है एक दम।' 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement