Saturday, May 04, 2024
Advertisement

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म की दिनों दिन बढ़ रही कमाई, अब '12वीं फेल' तमिल और तेलुगु में भी होगी रिलीज

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' रिलीज के बाद से ही चर्चा में है, फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं अब पब्लिक डिमांड के चलते यह तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होने जा रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 03, 2023 6:45 IST
12th Fail- India TV Hindi
Image Source : X 12th Fail

नई दिल्लीः विधु विनोद चोपड़ा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '12वीं फेल' को आलोचकों और दर्शकों से जमकर तारीफें मिल रही हैं। फिल्म की दिलचस्प कहानी और बेहतरीन एक्टिंग दुनिया भर में लोगों का दिल जीत रही है। ऐसे में, अब फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया है, निर्माता '12वीं फेल' के तमिल और तेलुगु वर्जन्स को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं, जो शुक्रवार 3 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

पहले हिंदी और कन्नड़ में रिलीज हुई थी फिल्म

फिल्म ने हिंदी और कन्नड़ में धूम मचा दी है, जहां इसने एक बड़े फैन बेस तैयार कर लिया है। इन भाषाओं में सफलता के साथ, '12वीं फेल' इस शुक्रवार तमिल और तेलुगु में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। यह फिल्म पूरे देश के लोगों के लिए एक भरपूर मोटिवेशनल डोज का काम कर रही है। यही वजह है कि फिल्म ओपनिंग के बाद से ही कमाई के मामले में ग्रोथ कर रही है। जबकि इसके साथ रिलीज हुई फिल्म 'तेजस' बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। 

11.70 करोड़ की हो चुकी कमाई 

'12वीं फेल' हर दिन उम्मीद से कही अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फैंस फिल्म और विक्रांत के प्रदर्शन को खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने अब तक 11.70 करोड़ की कमाई कर ली है और '12वीं' फेल एक ऐसी फिल्म है, जिसने ओपनिंग के बाद से अब तक दर्शकों की संख्या में इजाफा किया है। फिल्म ने पिछले वीकेंड में शानदार कमाई की थी और सोमवार को शुक्रवार (शुरुआती दिन) की तुलना में कमाई में इजाफा देखा और तब से यह हर दिन बढ़त की ओर बढ़ रही है।

असल जिंदगी पर आधारित है कहानी 

सच्ची कहानी पर आधारित '12वीं फेल' उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही ये उस परीक्षा से आगे निकल जाने वाले सफर पर रोशनी डालती है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करती है। 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने खत्म की 'फाइटर' की शूटिंग, 'टाइगर' और 'पठान' को देंगे टक्कर?

Shah Rukh Khan के जन्मदिन को 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाया खास, देखिए ये VIDEO

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement