Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का हुआ ब्रेकअप, दो साल पहले ताजमहल में की थी सगाई

Vidyut Jammwal and Nandita Mahtani break up: बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने अपनी गर्ल फ्रेंड फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से रिश्ता तोड़ लिया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 16, 2023 13:08 IST
Vidyut Jammwal Break up with Nandita Mahtani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vidyut Jammwal Break up with Nandita Mahtani

Vidyut Jammwal and Nandita Mahtani break up: बॉलीवुड के एक्शन स्टार और फिटनेस आइकॉन विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी बीते कई साल से डेट कर रहे थे। दोनों ने साल 2021 में प्यार की निशानी ताज महल के सामने सगाई की थी। लेकिन अब इस कपल को लेकर एक दुख भरी खबर सामने आई है। खबर है कि इस कपल ने अब अपने रास्ते अलग-अलग करने का फैसला लिया है। सगाई के दो साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है। 

अलाना पांडे की हल्दी सेरेमनी में दिखे दोनों अलग-अलग 

जी हां! विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने दो साल पहले सगाई की थी। न्यूज एजेंसी आइएएनएस  के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, विद्युत और नंदिता को बुधवार को डियान पांडे की बेटी अलाना के हल्दी समारोह में एक साथ देखा गया था। हालांकि इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी। हल्दी सेरेमनी में मौजूद एक सूत्र ने कहा, सामाजिक रूप से अलग रहना उनकी दूरी के पीछे का एक कारण माना जा रहा है। हालांकि, सूत्र ने कहा कि वे एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी को हुई ये बड़ी बीमारी, अस्पताल से सामने आई तस्वीर देख फैंस को लगा झटका

Sana Khan Pregnant: इस्लाम के लिए छोड़ा था करियर, अब सना खान के पति ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा

2021 में हुई थी सगाई 

आपको बता दें कि साल 2021 में इस कपल ने ने आगरा के ताजमहल में सगाई की थी। नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर इस सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर में दोनों काफी खुश दिख रहे थे। नंदिता के हाथ में बड़ी सी हीरे की अंगूठी ने भी सबका ध्यान खींचा था। 

IBFA 2023: दुबई में भोजपुरी अवार्ड शो में छाए गोविंदा और जैकलिन फर्नांडीस, जमकर किया डांस

'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग खत्म होने पर इस शख्स को लेकर इमोशनल हुईं कंगना रनौत, तस्वीर शेयर कर लिखा लंबा नोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement