Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी को हुई ये बड़ी बीमारी, अस्पताल से सामने आई तस्वीर देख फैंस को लगा झटका

Shivangi Joshi reveals her Disease: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके हड़कंप मचा दिया है। इस तस्वीर में वह हॉस्पिटल के बेड पर नजर आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 16, 2023 9:13 IST
Shivangi Joshi AKA Naira- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SHIVANGIJOSHI Shivangi Joshi AKA Naira

Shivangi Joshi suffering from a kidney infection: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी उर्फ नायरा टीवी इंडस्ट्री की सबसे चहेती एक्ट्रेस में शुमार हैं। लोगों को बेसब्री से उनके अगले सीरियल के ऐलान का इंतजार है। उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन अब शिवांगी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है। क्योंकि इस तस्वीर में शिवांगी हॉस्पिटल के बिस्तर पर बहुत कमजोर हालत में  दिख रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने बताया कि वह किडनी इन्फेक्शन से जूझ रही हैं। 

कुछ दिन से हैं हॉस्पिटल में एडमिट

शिवांगी ने पोस्ट में कुछ दिनों से किडनी में इन्फेक्शन के कारण अस्पताल में भर्ती होने का खुलासा किया। उन्होंने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए भी मुस्कुराते हुए पोज देते हुए तस्वीर शेयर की है। साथ ही अपने दोस्तों और प्रशंसकों से अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए कहा है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह थम्स अप देती नजर आ रही हैं, जो इस बात का संकेत है कि वह ठीक हो रही हैं।

कैप्शन में बताया हाल और दी सलाह 

शिवांगी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "हाय सब लोग, कुछ दिन खराब रहे, मुझे किडनी में इन्फेक्शन हो गया है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और भगवान की कृपा से, मैं ' मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, मन और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हाइड्रेटेड रहना है। आप सभी को प्यार, और मैं बहुत जल्द काम पर वापस आऊंगा। स्वास्थ्य लाभ और उपचार के लिए ढेर सारा प्यार शिवांगी।"

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की जिंदगी में खुशी बनकर सत्या ने मारी एंट्री, केमिस्ट्री ऐसी कि लोग भूल गए #Sairat

इस शो में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिवांगी को आखिरी बार 'बालिका वधू 2' में देखा गया था। अब वह जल्द ही एकता कपूर के आगामी शो 'ब्यूटी एंड बीस्ट' में डबल रोल निभाती नजर आएंगी। खबरों की मानें तो शिवांगी इस शो में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी। वह शुरुआती एपिसोड में दिखाई देंगी और उनका किरदार कहानी को दिशा देगा। इस शो की शूटिंग एक सप्ताह के भीतर शुरू होने जा रही है। इसके अलावा वह शालिन भनोट के शो 'बेकाबू' में भी एक छोटी भूमिका में भी दिखाई देंगी।

Anupamaa Big Twist: बेटी को खोकर पागल हो जाएगा अनुज, अनुपमा को करेगा अपनी जिंदगी से बेदखल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement