Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग खत्म होने पर इस शख्स को लेकर इमोशनल हुईं कंगना रनौत, तस्वीर शेयर कर लिखा लंबा नोट

Kangana Ranaut on Raghava Lawrence: कंगना रनौत को उनकी तीखी प्रतिक्रियाओं के लिए जाना जाता है। लेकिन इस बार उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड के एक शख्स की तारीफ कर रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 16, 2023 11:16 IST
Kangana Ranaut on Raghava Lawrence- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT Kangana Ranaut on Raghava Lawrence

Kangana Ranaut Raghava Lawrence: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत आए दिन अपने विवादित बयानों और पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अब कंगना को कोई बॉलीवुड में ऐसा मिल गया है, जिसकी वह तारीफ करती नहीं थक रही हैं। जी हां! बुधवार को एक्ट्रेस ने 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग खत्म करने के बाद एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें तस्वीरों के साथ एक लंबा इमोशनल नोट भी था। जिसमें वह अपने को-स्टार राघव लॉरेंस को लेकर काफी इमोशनल बातें कर रही हैं। उनका ये पोस्ट अब काफी वायरल हो रहा है। 

क्या बोलीं कंगना रनौत 

इस पोस्ट में कंगना ने राघव के साथ सेट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लंबा नोट लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा है, "जैसा कि मैं आज चंद्रमुखी में अपनी भूमिका पूरी करने वाली हूं, मुझे कई अद्भुत लोगों को अलविदा कहना बहुत मुश्किल लगता है, जिनसे मैं मिली, इतना प्यारा क्रू मेरे पास था, मेरे पास राघव लॉरेंस सर के साथ कोई तस्वीर नहीं थी। क्योंकि हम हमेशा फिल्म के गेटअप में रहते थे। इसलिए आज सुबह शूटिंग शुरू होने से पहले मैंने उनसे एक तस्वीर के लिए अनुरोध किया, मैं सर से बहुत प्रेरित हूं जो लॉरेंस मास्टर के रूप में लोकप्रिय हैं क्योंकि उन्होंने कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर, वास्तव में एक बैक डांसर के रूप में करियर शुरू किया था। लेकिन आज वह न केवल एक ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता हैं, सुपरस्टार होने के साथ-साथ एक अविश्वसनीय, जीवंत, दयालु और अद्भुत इंसान भी हैं...

आपका अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर और जन्मदिन के लिए एडवांस गिफ्ट के लिए धन्यवाद सर … आपके साथ काम करने का इतना अच्छा समय था।"

सफेद कपड़ों में राघव और कंगना 

इस नोट के साथ सामने आने वाली तस्वीरों की बात करें तो इनमें कंगना और राघव दोनों ही सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। कंगना ने सफेद कुर्ते के साथ शिफॉन दुपट्टा कैरी किया है। राघव सेम कलर की हुडी में मैचिंग कैप के साथ प्यारे लग रहे हैं। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी को हुई ये बड़ी बीमारी, अस्पताल से सामने आई तस्वीर देख फैंस को लगा झटका

इस फिल्म की है रीमेक 

2005 में रिलीज हुई फिल्म की प्रीक्वेल में सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने अभिनय किया था। 'चंद्रमुखी' मलयालम फिल्म 'मणिचित्राथझु' की रीमेक थी और इसे हिंदी में अक्षय कुमार-स्टारर 'भूल भुलैया' के रूप में रूपांतरित किया गया था। 'चंद्रमुखी 2' में, कंगना राजा के दरबार में एक प्रसिद्ध नर्तकी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अभी फिल्म की रिलीज को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' देख गदगद हुईं रेखा, रानी मुखर्जी को कहा, 'बंगाल टाइग्रेस'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement