Monday, April 29, 2024
Advertisement

विद्युत जामवाल को बनना चाहिए अमेरिका का अगला राष्ट्रपति! यूजर की बात पर एक्शन स्टार ने दिया मजेदार जवाब

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने ट्विटर यूजर को दिया तगड़ा जवाब जो उन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति बनाना चाहते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 04, 2023 18:33 IST
Vidyut Jammwal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_VIDYUTJAMMWAL Vidyut Jammwal

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपने स्टंट से अपने फैंस को दंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। विद्युत दुनिया के टॉप 10 मार्शल आर्टिस्ट में शुमार हैं। वह 'कमांडो', 'खुदा हाफिज' आदि जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अब विद्युत अपने एक फैन के ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने अमेरिका के अगले राष्ट्रपति के रूप में चुने जाने के बारे में एक ट्वीट का तगड़ा जवाब दिया।

जमी हुई झील में किया योगा

विद्युत ने सोशल मीडिया पर जमी हुई झील में योगा और मार्शल आर्ट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेता को जमी हुई झील में इस तरह से शांती के साथ योग करते देख लोग हैरान हो गए। सभी उनकी तारीफ करने लगे, लेकिन एक यूजर ने ऐसा कमेंट लिखा जिसने विद्युत का ध्यान खींच लिया।

आखिर क्या बोला यूजर

एक यूजर ने लिखा, 'विद्युत जामवाल को अमेरिका का राष्ट्रपति नियुक्त किया जाना चाहिए। जैसे की वह इस सर्द तापमान में जमी हुई झील में नहा रहे हैं। इस ट्वीट पर विद्युत ने फौरन एक मजेदार रिप्लाई लिखा। अब इस कमेंट से ज्यादा लोगों को एक्टर का जवाब पसंद आ रहा है। अभिनेता ने लिखा, "कृपया इसे जल्दी करें। मेरे देश में बहुत से लोगों को लंबी लाइनों के बिना यूएस वीजा की जरूरत है।" उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया और फिर यह मैसेज सिर्फ मनोरंजन के लिए लिखा है।

Vidyut Jammwal

Image Source : TWITTER
Vidyut Jammwal

Alia Bhatt ने किया बड़ा ऐलान, 25 जनवरी से बदल देंगी Shah Rukh Khan का नाम, 'पठान' से है कनेक्शन

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही राजनेता शेर सिंह राणा की बायोपिक का हिस्सा होंगे। इसके अलावा वह जल्द ही 'क्रैक' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अर्जुन रामपाल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

Anupamaa स्टार Rushad Rana ने गुपचुप रचाई शादी, काव्या के ऑनस्क्रीन पति ने डेटिंग एप से चुनी दुल्हन

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया की परफॉर्मेंस का कायल हुआ ये ब्रिटिश फिल्ममेकर, फिल्म को बताया ऑस्कर के लायक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement