Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Anupamaa स्टार Rushad Rana ने गुपचुप रचाई शादी, काव्या के ऑनस्क्रीन पति ने डेटिंग एप से चुनी दुल्हन

Anupamaa के एक्टर Rushad Rana ने Ketaki Walawalkar के संग शादी रचा ली है। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत एक डेटिंग ऐप से शुरू हुई थी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 04, 2023 17:07 IST
Rushad Rana-Ketaki Walawalkar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rushad Rana-Ketaki Walawalkar

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' का हिस्सा रह चुके एक्टर Rushad Rana ने गुपचुप तरीके से सादगी के साथ शादी रचा ली है। रुशद राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड और 'अनुपमा' की क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर को अपना जीवन साथी बनाया है। इस शादी की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है, दोनों ने आज बुधवार को मुंबई में ही शादी रचाई है। तस्वीर में यह न्यूली मैरिड कपल काफी प्यारा दिख रहा है। 

डेटिंग एप से शुरू हुई लव स्टोरी

आपको जानकर हैरानी होगी कि रुशद राणा और केतकी की लवस्टोरी एक ही शो से जुड़े होने के बाद भी, एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी। क्योंकि दोनों ने जब डेट करना शुरू किया तब रुशद शो छोड़ चुके थे। अब उनकी शादी की पहली फोटो सामने आ चुकी है, तस्वीर में दुल्हन के रूप में केतकी और दूल्हे के अंदाज में रुशद बेहद कमाल के नजर आ रहे हैं। 

Rushad Rana-Ketaki Walawalkar

Image Source : INSTAGRAM_NIDHISHAH
Rushad Rana-Ketaki Walawalkar

किंजल ने शेयर की फोटो 

शादी से एक रात पहले 'अनुपमा' की पूरी कास्ट ने शादी की रस्मों में हिस्सा लिया। इस मौके की मस्ती भरी तस्वीर को किंजल यानी निधि शाह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, अनेरी वजानी, अल्पना बुच, आशीष महरोत्रा के साथ सभी कलाकार नजर आ रहे हैं।   

Alia Bhatt ने किया बड़ा ऐलान, 25 जनवरी से बदल देंगी Shah Rukh Khan का नाम, 'पठान' से है कनेक्शन

काव्या के पहले पति का किरदार 

आपको बता दें कि रुशद ने 'अनुपमा' के शुरुआती एपिसोड में काफी बड़ा किरदार निभाया है। उन्हें काव्या के पहले पति अनिरुद्ध के किरदार में देखा गया और काफी पसंद भी किया गया था। लेकिन काव्या और वनराज की शादी के बाद शो में उन्हें बस एक बार ही देखा गया है।  

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को फिर सहारा देगी सई, पत्रलेखा की गोद उजड़ने से टूटेगा परिवार का दिल!

आपको बता दें कि रुशद की ये दूसरी शादी है। उन्होंने साल 2010 में पहली बार शादी की थी। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय नहीं टिका और साल 2013 में दोनों ने तलाक लिया और अलग हो गए। 

अनुपमा से अलग होने का फैसला लेगा अनुज कपाड़िया, खतरनाक ट्विस्ट से टूटेगा #MaAn के फैंस का दिल!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement