Friday, March 29, 2024
Advertisement

Vikram Vedha: शुरू हुई Hrithik Roshan और Saif Ali Khan की दमदार फिल्म की एडवांस बुकिंग

Vikram Vedha Advance booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अब एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 24, 2022 15:12 IST
Vikram Vedha- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vikram Vedha

Highlights

  • ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी
  • आज से शुरू हुई एडवांस बुकिंग
  • 30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

Vikram Vedha Advance booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' के ट्रेलर ने सामने आते ही फिल्म को लेकर बज बना दिया है। ट्रेलर में ऋतिक के फैंस उन्हें नए अवतार में देखकर क्रेजी हो रहे हैं वहीं सैफ भी पुलिस अफसर की भूमिका में दिल जीत रहे हैं। ट्रेलर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया बाद, मेकर्स ने हाल में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म का इलेक्ट्रिफाइंग डांस नबर 'अल्कोहोलिक' जारी किया था जिसे लेकर हर तरफ चर्चा है। ऐसे में जहां दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अब निर्माता दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोलने के लिए तैयार हैं।

शनिवार से शुरू हुई एडवांस बुकिंग 

इसमें कोई संदेह नहीं है 'विक्रम वेधा' साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और दर्शकों के बीच फिल्म के लिए दीवानगी लगातार बढ़ रही है, क्योंकि फिल्म अपनी रिलीज के करीब बढ़ रही है। दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कई देशों में शुरू हुई एडवांस बुकिंग 

इसके अलावा, विक्रम वेधा का हिंदी फिल्म के लिए लार्जेस्ट इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन  होगा, दुनिया भर में रिकॉर्ड ब्रेकिंग100+ देशों के साथ। अपनी रिलीज से पहले, फिल्म ने दुनिया भर में रुचि और अपील की है, और कई देशों ने पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है।

30 सितंबर को होगी रिलीज 

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Rakhi Sawant को फिर प्यार में मिला धोखा!, ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने इस वजह से शादी करने के लिए किया इंकार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement