Vikram Vedha Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन, सैफ अली खान का चला जादू, दूसरे दिन मारी 25% की जंप

Vikram Vedha Box Office Collection Day 2: 'विक्रम वेधा' की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लंबी छलांग मारी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 02, 2022 8:26 IST
Vikram Vedha Box Office Collection Day 2- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Vikram Vedha Box Office Collection Day 2

Highlights

  • 'विक्रम वेधा' बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट है दमदार
  • दूसरे दिन हुई कमाई में बढ़त
  • लोगों को पसंद आ रही है फिल्म

Vikram Vedha Box Office Collection Day 2:  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म जो इसी नाम की एक सुपरहिट तमिल फिल्म की रीमेक है। फिल्म का हिंदी वर्जन भी लोगों को पसंद आ रहा है। फिल्म के दर्शकों से लेकर समीक्षकों ने तक पॉजिटिव रिव्यू दिए हैं। अब इन पॉजिटिव रिव्यू ने फिल्म के लिए उम्मीदें बढ़ा दी हैं। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग की और वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने लंबी छलांग मारकर लोगों को चौंका दिया है। 

दुर्गा पूजा की छुट्टियों का मिलेगा लाभ 

आंकड़ों को देखते हुए लग रहा है कि अधिक से अधिक लोग बड़े पर्दे पर एक्शन ड्रामा देखने के लिए उत्सुक हैं। उत्साह को देखते हुए, फिल्म ने टिकट विंडो पर अच्छी बढ़त दिखाई है। तो अब ऐसा लग रहा है कि क्या यह ऊंची उड़ान भरती रहेगी? क्योंकि अब दुर्गा पूजा के लंबे फेस्टिव मूड को देखते हुए फिल्म की कमाई दमदार होने आसार नजर आ रहे हैं।

'विक्रम वेधा' बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) ने दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन किया और शनिवार को कमाई में काफी वृद्धि दिखाई। उम्मीद है कि फिल्म दो दिनों में 23 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, "विक्रम वेधा की कमाई में दूसरे दिन लगभग 25% की अच्छी वृद्धि दिख रही है, जो फिल्म के कलेक्शन को 12.50-12.75 करोड़ नेट तक ले जाना चाहिए। यह एक अच्छा संकेत है।" 

रविवार को भी दमदार होगी कमाई 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की माने तो, "फिल्म एक बड़ी रिलीज थी इसलिए 4000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली फिल्मों के लिए ओपनिंग से आगे बढ़ना आसान नहीं है। फिल्म का दो दिन का आंकड़ा लगभग 23 करोड़ का होगा और रविवार की छलांग सामान्य से अधिक होनी चाहिए क्योंकि यह गांधी जयंती और उम्मीद है यह फिल्म को कुछ गति और एक सम्मानजनक वीकेंड देने के लिए पर्याप्त है।"

Bigg Boss 16 में हुई Krushna Abhishek की धांसू एंट्री, कंटेस्टेंट नहीं बल्कि सलमान का बनेंगे राइट हैंड

जानिए कैसी है 'विक्रम वेधा' 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान दर्शकों को एक्शन और ड्रामा के रोमांचक सफर पर ले जाते हैं। जहां सैफ अपने इस विश्वास पर दृढ़ हैं कि कहानी के केवल दो पहलू हैं, सही और गलत, ऋतिक चाहते हैं कि वह सीखें कि परिस्थितियां एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। वह विक्रम-बेताल की कहानियों से प्रेरित होकर, ऋतिक सैफ को कहानियां सुनाते हैं और उसे पक्ष चुनने देते हैं। एक स्ट्रिक्ट पुलिस वाला विक्रम और एक खूंखार गैंगस्टर वेधा की कहानी लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रही है। मूल तमिल फिल्म का निर्देशन ने ही हिंदी वर्जन को भी निर्देशित किया है। तमिल फिल्म में आर माधवन ने पुलिस अफसर और विजय सेतुपति ने गैंगस्टर की भूमिका निभाई है।

'हाई रेटेड गबरू' Guru Randhawa कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, इस दिग्गज अभिनेता के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

ये है फिल्म की टीम 

'विक्रम वेधा' को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और एक YNOT स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। इसमें रोहित सराफ, राधिका आप्टे, योगिता भियानी, सत्यदीप मिश्रा और शारिब हाशमी भी हैं।

Vikram Vedha: 32 साल बाद वादी में छाई बहार, कश्मीर में फिर से खुले सिनेमाघर, विक्रम वेधा दिखाई गई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन