Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बेटे वरदान संग क्वालिटी टाइम बिताते दिखे विक्रांत मैसी, शीतल ठाकुर ने शेयर की तस्वीरें

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे वरदान की कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विक्रांत मैसी बेटे वरदान के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 06, 2024 14:30 IST
Vikrant Massey son Vardaan first glimpse- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्रांत मैसी के बेटे वरदान की पहली झलक

विक्रांत मैसी अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '12वीं फेल' की अपार सफलता के बाद से जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर विक्रांत सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। इसी साल 2 फरवरी, 2024 को विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने अपने बेटे वरदान की कुछ क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इन तस्वीरो में वरदान को आप मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

बेटे वरदान पर प्यार लुटाते दिखे विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी है, लेकिन इस बीच भी एक्टर अपने पिता होने का कर्तव्य निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ मिनट पहले ही '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे वरदान की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें पिता और बेटे की बहुत ही प्यारी बॉन्ड देखने को मिल रही है। शीतल ने अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने बेटे वरदान की एक झलक दिखाई है। वरदान के जन्म के बाद यह पहली बार है जब कपल ने बेटे की मस्ती करते हुए कोई तस्वीरें शेयर की हैं।

शीतल ठाकुर-विक्रांत मैसी के बेटे वरदान की तस्वीरें

शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति विक्रांत मैसी और उनके बेटे वरदान की कई तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में '12वीं फेल' स्टार अपने बेटे के साथ सूर्यास्त के दौरान समय बिताते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अभिनेता अपने बेटे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में उनका डायपर चेंजिंग स्टेशन दिखाई दे रहा है, जिसके बाद उनकी घूमने फिरने और खाने की कुछ तस्वीरें हैं। आखिरी तस्वीर में वरदान को कुछ मोनोक्रोम फ्लैशकार्ड को देखते हुए पेट के बल फर्श पर लेटा हुआ देखा जा सकता है।

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी अपनी अपकमिंग फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ राशि खन्ना भी हैं। '12वीं फेल' की बड़ी सफलता के बाद विक्रांत मैसी अपना अगला प्रोजेक्ट राजकुमार हिरानी के साथ करने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement