Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'बड़े मियां छोटे मियां' का मास्क वाला विलेन कौन, जो करेगा अक्षय कुमार और टाइगर की नाक में दम

'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ ही धांसू विलेन नजर आने वाला है, जिसकी झलक टीजर में दिखाई गई है, लेकिन एक सस्पेंस के साथ। विलेन के चेहरे पर मास्क नजर आ रहा है। अब ये विलेन कौन है ये आपको बताते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 24, 2024 15:09 IST
bade miyan chote miyan, bade miyan chote miyan villain- India TV Hindi
Image Source : X 'बड़े मियां छोटे मियां' का मास्क मैन कौन।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर लॉन्‍च हो गया है। यह टीजर पूरी तरह से मनोरंजन, रोमांच और हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर है। 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे शानदार स्थानों पर की गई है। टीजर पहले से ही फिल्म के बारे में बहुत कुछ कहता है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ आना बाकी है क्योंकि फिल्म दमदार सीन, जोशीले गीतों, शानदार परिदृश्यों टीजर में नहीं दिखाए गए। वैसे इस टीजर में जो चीज सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है वो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का एक्शन नहीं बल्कि बैकग्राउंड में चल रही है एक दमदार आवाज है। 

कौन है 'बड़े मियां छोटे मियां' का विलेन 

ये आवाज फिल्म में नजर आ रहे है मास्क मैन की है, जिसकी आवाज तो सुनाई देती है, लेकिन चेहरा देखने को नहीं मिल रहा। अब ये मास्क मैन कौन है और इसकी भूमिका कैसी होने वाली है, ये जानने को आप बेचैन होंगे। विलेन के रूप में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आने वाले हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन एक खतरनाक खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। ये कोई आम विलेन नहीं बल्कि एक हाईटेक विलेन के रूप में दिखंगे, जो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बड़ी चुनौतियां देता नजर आएगा। 

पहले भी पृथ्वीराज का दिखा है दम

हाल में ही पृथ्वीराज सुकुमारन 'सालार' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। साउथ की कई और फिल्मों में पृथ्वीराज सुकुमारन पहले ही अपना दम दिखा चुके हैं और इस बार उनका धांसू अवतार 'बड़े मियां छोटे मियां' देखने को मिलने वाला है। फिलहाल सामने आए टीजर में पृथ्वीराज सुकुमारन के चेहरे पर मुखौटा है, जो ये साफ नहीं होने दे रहा है कि आवाज के पीछे का चेहरा बी वही हैं। ये फिल्म एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर होने वाली है। ये फिल्म ईद अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ऐसा है टीजर

इसे अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसे पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम, बचके रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम।' टीजर में आर्मी और आतंकियों की भिड़ंत दिखाई जा रही है। फिल्म के टीजर में एक रोबोट को बनते भी दिखाया गया है, जिससे साफ हो रहा है कि अक्षय-टाइगर की भिड़ंत एक रोबोट से भी होगी। फिल्म में कमाल के वीएफएक्स का इस्तेमाल दिखने वाला है। 

यहां देखें टीजर

ये भी पढ़ें: इस बार हो ही जाएगी पोपटलाल की शादी! 'अनोखी' दुल्हन की होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एंट्री

 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं', ताबड़तोड़ एक्शन के साथ अक्षय-टाइगर ने कराई 'बड़े मियां छोटे मियां' की पहचान 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement