Tuesday, June 04, 2024
Advertisement

कौन हैं यूपी की छोरी नैंसी त्यागी, जिसने कांस में खुद के सिले कपड़े पहनकर रच दिया इतिहास?

कांस में इस बार कई एक्ट्रेसेज ने डेब्यू किया है, जिसमें कियारा आडवाणी, शोभिता धूलिपाला का नाम भी शामिल है।इनके अलावा इस लिस्ट में एक नाम है यूपी की नैंसी त्यागी का जो इस वक्त चर्चा में बनी हुई हैं। उनके चर्चा में आने की वजह भी बेहद खास है। जानिए क्या?

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 19, 2024 21:01 IST
Nancy Tyagi- India TV Hindi
Image Source : X कौन हैं नैंसी त्यागी?

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस इवेंट में आई एक्ट्रेसेज के लुक की भी खूब चर्चा हो रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन हो या फिर कियारा या आलिया भट्ट हर किसी ने इस इंवेट में अपने एक से बढ़कर एक लुक से लोगों का दिल जीता है। लेकिन इन एक्ट्रेस के अलावा कोई और भी है जिसकी लुक की चर्चा इस वक्त हर तरफ छाई हुई है। हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई एक्ट्रेस तो नहीं है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है। दरअसल, वो कोई और नहीं बल्कि यूपी की छोरी नैंसी त्यागी हैं, जिन्होंने कांस में डेब्यू कर अपने लुक से तहलका मचा दिया है।

कांस के लिए ड्रेस खुद किया डिजाइन

जहां एक तरफ कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेसेज बड़े-बड़े डिजाइनर्स की लाखों-करोड़ों की ड्रेस पहनकर जलवा बिखेर रही हैं, वहीं नैंसी ने खुद ही अपना पूरा आउटफिट तैयार किया। जी हां, नैंसी त्यागी ने कान्स के रेड कार्पेट डेब्यू के लिए अपना गाउन खुद डिजाइन कर इतिहास रच दिया है। गुलाबी रंग के 20 किलो के फ्रिल गाउन में जब नैंसी रेड कार्पेट पर पहुंची तो हर कोई उन्हें एकटक बस देखता ही रह गया। नैंसी ने अपनेइंस्टाग्राम पर भी अपने कांस लुक की कई तस्वीरें साझा की है, जिसमें उनका ग्लैमर देखते ही बन रहा है। 

UPSC की पढ़ाई छोड़ करने लगीं सिलाई

बता दें कि नैंसी यूपी के छोटे से गांव बरनवा की हैं। ऐसे में गांव से निकलकर नैंसी त्यागी का कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचना किसी मिसाल से कम नहीं है। बताया जाता है कि 12वीं की पढ़ाई के बाद नैंसी UPSC का सपना लिए दिल्ली शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि कोरोना काल में उनकी आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ने लगी और इसी दौरान उन्होंने सिलाई का काम शुरू किया। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने द्वारा सिले गए कपड़ों का वीडियो शेयर करती हैं, जिसे ऑडियंस का भरपूर प्यार भी मिलता है। वीडियो में उनके एक से बढ़कर एक आउटफिट के डिजाइन देखने को मिलते हैं। यहीं वजह है कि आज उनकी मेहनत का फल मिला है कि वह कांस के रेड कार्पेट तक पहुंच पाई हैं। नैंसी त्यागी की सफलता इस बात का सबूत है कि सपने देखने और उन्हें पूरा करने का जुनून रखने वालों की कभी हार नहीं होती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement