Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Satya 2 से गदर मचाएगा भीकू म्हात्रे? मुंबई के किंग के सामने फीके पड़ सकते हैं 'पुष्पा' और 'रॉकी भाई'

मनोज बाजपेयी को स्टार बनाने वाली फिल्म 'सत्या' के सीक्वल का लोगों को सालों से इंतजार है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 25, 2022 18:51 IST
Satya 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Satya 2

Satya 2: मनोज बाजपेयी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। आज तक उनके द्वारा दिए गए हर एक किरदार को दुनिया भर में पसंद किया गया और सराहा गया है। 'सत्या' से लेकर 'फैमिली मैन' तक, उनके द्वारा निभाए गए सभी किरदारों से हम सभी वाकिफ हैं। रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सत्या' में उनके द्वारा निभाया गया किरदार भीकू म्हात्रे उनके दमदार किरदारों में से एक है। इस यादगार किरदार के फैंस के लिए अब एक खुशखबरी आई है। खबर यह है कि 'सत्या 2' जल्द बनने वाली है। एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपनी एक पोस्ट से इस बात का खुलासा किया है। 

मनोज बाजपेयी ने दिया हिंट 

आज, 'फैमिली मैन' स्टार ने भीकू म्हात्रे की वापसी की ओर इशारा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। फिल्म के फेमस बीजीएम का उपयोग करते हुए अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रोमो जारी किया। दिलचस्प बात यह है कि हिट्ज म्यूजिक ने भी कल ट्विटर पर 'मुंबई का किंग कौन?' पूछा था। और मनोज बाजपेयी ने भी #भिकूम्हात्रे के साथ जवाब दिया जो फिल्म का एक फेमस डायलॉग भी है। देखिए ये पोस्ट...  

फिल्म ने दिए कई यादगार किरदार 

90 के दशक की इस कल्ट क्लासिक ने हमें कई प्रतिष्ठित किरदार और गाने दिए जिसे हम आज भी बेहद पसंद करते हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि हमें जल्द ही 90 के दशक के क्लासिक का दूसरा भाग देखने  मिल सकता है। इस फिल्म ने सौरभ शुक्ला को भी एक दमदार 'कल्लू मामा' के रूप में नजर आए थे। 

Roopa Ganguly Birthday: महाभारत की द्रौपदी रूपा गांगुली इन दिनों राजनीतिक क्षेत्र में निभा रहीं हैं भूमिका

'सपने में मिलती है' आज भी है बारातियों का फेवरेट 

फिल्म 'सत्या' में मनोज बाजपेयी के अपोजिट शेफाली शाह नज़र आई थीं। मनोज और शेफाली का सॉन्ग 'सपने में मिलती है' आज भी भारतीय शादियों और बारातों में जरूर बजता है। यह गाना सालों से बारातियों का एंथम बना हुआ है। 

Anupamaa ही नहीं ये टीवी शोज भी दिखा चुके हैं गुजराती कल्चर, फेमस हुए 'बा' और 'मोटा भाई' जैसे शब्द

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement