Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

WPL 2024 में कार्तिक आर्यन से वरुण धवन तक, ओपनिंग सेरेमनी में सेलेब्स ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

विमेंस प्रीमियर लीग 2024 के दूसरे एडिशन का आयोजन 23 फरवरी से हो गया है। इस टूर्नामेंट के ओपनिंग सेरेमनी में कार्तिक आर्यन से वरुण धवन तक ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 23, 2024 19:39 IST
wpl 2024 opening cermony varun dhawan tiger shroff kartik aaryan sidharth malhotra dance performance- India TV Hindi
Image Source : X WPL 2024 में सेलेब्स ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

विमेंस प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत 23 फरवरी से हो चुकी है। टूर्नामेंट के दूसरे एडिशन में कुल 5 टीमों ने हिस्सा लिया है। लीग की शुरुआत बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और उप विजेता दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबले से है। इस मुकाबले से पहले बीसीसीआई ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारे ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को भी नाचने पर मजबूर कर दिया है। ओपनिंग सेरेमनी में कार्तिक आर्यन से वरुण धवन तक ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से धमााक कर दिया है।

ओपनिंग सेरेमनी में कार्तिक आर्यन की परफॉर्मेंस

WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में कार्तिक आर्यन ने भी अपने हां मैं गलत और दिल चोरी साडा हो गया पर शानदार डांस परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया।

ओपनिंग सेरेमनी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की परफॉर्मेंस
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'शेरशाह' के चार्टबस्टर गाने 'राता लाम्बियां' के रीमिक्स में धमाकेदार एंट्री की। सिल्वर ब्लेजर, मैचिंग पैंट और काली टी-शर्ट पहनकर सिद्धार्थ ने मंच पर धमााक कर दिया।

ओपनिंग सेरेमनी में शाहिद कपूर की परफॉर्मेंस

शाहिद कपूर ने 'जब वी मेट' के नगाड़ा नगाड़ा और अपनी कुछ हिट फिल्मों के गानों पर शानदार डांस किया। शाहिद कपूर 2023 चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। एक्टर ने कबीर सिंह की स्टाइल में बाइक पर बहुत ही धमाकेदार अंदाज में एंट्री की।

ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन की परफॉर्मेंस
वरुण धवन ने अपने परफॉर्मेंस से सभी को ओपनिंग सेरेमनी में झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने 'अपना बना ले', 'पलट', 'बेशर्मी की हाइट' और 'मुकाबला' जैसे कई गानों पर डांस किया। उन्होंने यूपी वारियर्स प्रस्तुत किया।

ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस
टाइगर श्रॉफ ने 'व्हिसल बाजा', 'घुंघरू' और अन्य गानों पर अपने डांस से पूरे स्टेडियम में धमाका कर दिया। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को स्पोर्ट किया।

ये भी पढ़ें:

कंगना रनौत जिस फिल्म से बनीं 'क्वीन', विकास बहल ने उसके सीक्वल पर दिया बड़ा अपडेट

रेस्टोरेंट में अजनबी ने चुकाया सोनू सूद का बिल, एक्टर ने शेयर किया प्यारा पोस्ट

अनुष्का-विराट के बेटे Akaay की तरह इन स्टार्स किड्स के भी हैं अनोखे नाम, लिस्ट में ये बड़ा नाम भी है शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement