Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कान्ये वेस्ट के बाद रैपर लिल उजी वेर्ट भी अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में होना चाहते हैं शामिल

अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव 2020 में उम्मीदवार के रूप में रैपर कान्ये वेस्ट के खड़े होने के बाद रैपर लिल उजी वर्ट ने भी इच्छा वक्त की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2020 17:04 IST
कान्ये वेस्ट के बाद रैपर लिल उजी वेर्ट भी अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में होना चाहते हैं शामिल- India TV Hindi
Image Source : INSTA/LILUZIVERT/KANYEW.EST/ कान्ये वेस्ट के बाद रैपर लिल उजी वेर्ट भी अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में होना चाहते हैं शामिल

अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस के एक दिन बाद ही अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने एक चौंकाने वाली घोषणा की, जिससे दुनिया भर में अपने प्रशंसकों को हिला कर रख दिया था। रैपर ने एक ट्वीट के साथ घोषणा की  थी कि नवंबर में होने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के लिए वह मैदान में उतरेंगे। इसके साथ ही रैपर लिल उजी वेर्ट ने भी इस दौड़ में भाग लेने की इच्छा व्यक्त की है।

कान्ये वेस्ट ने ट्वीट किया था "हमें अब भगवान पर भरोसा करके, समान विचार के साथ एकजुट होने और अपने भविष्य के निर्माण के लिए अमेरिका से किए गए वादे का एहसास करना चाहिए। मैं संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ में शामिल हो रहा हूं .. हैशटैग 2020 विजन।"

कान्ये वेस्ट ने दक्षिण कैरोलिना के नॉर्थ चार्लेस्टन में हुए एक इवेंट के दौरान राष्ट्रपति पद की उम्मीददारी के रूप में कैंपेश शुरू किया था। जहां पर उन्होंने कई कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए।

अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ेंगे, पत्नी किम कार्दशियन ने कही ये बात

वहीं दूसरी ओर उनसे प्रेरित होकर रैपर लिल उजी वेर्ट भी इस साल अमेरिका राष्ट्ररपति के उम्मीदवार के रूप में खड़े होंगे। रैपर ने अपने ट्विटर हैंडर से एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में लिखा। वह अमेरिका फ्लैग प्रिंटेड शर्ट और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने शर्ट से मैच खाता हुआ बैग भी कैरी किया हुआ है।

रैपर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'बेबी प्लूटो के लिए वोट'

इस ट्वीट के बाद रैपर लिल ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा,  'मैं ये कोशिश कर रहा हूं,,,मैं राष्ट्रपति की दौड़ में भाग ले रहा हीं.. बेबी प्लूटो के लिए वोट' 

अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ से कान्ये वेस्ट के बाहर होने की खबर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement