1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. Video: एंजेलिना जोली के चेहरे पर 18 मिनट तक चिपकी रही मधुमक्खियां, जानें क्यों कराया ऐसा फोटोशूट?

Video: एंजेलिना जोली के चेहरे पर 18 मिनट तक चिपकी रही मधुमक्खियां, जानें क्यों कराया ऐसा फोटोशूट?

हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वो मधुमक्खियों से घिरी हुई हैं, लेकिन उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2021 11:01 IST
angelina jolie bees photoshoot with bees for 18 mins breaks internet watch viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NATGEO Video: एंजेलिना जोली के चेहरे पर 18 मिनट तक चिपकी रहीं मधुमक्खियां, जानें क्यों कराया ऐसा फोटोशूट? 

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। उनका लेटेस्ट फोटोशूट काफी ज्यादा चर्चा में है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो मधुमक्खियों से घिरी हुई हैं। उनके चेहरे पर मधुमक्खियां चिपकी हुई हैं, लेकिन एंजेलिना के एक्सप्रेशंस बेहद शानदार हैं, जिसकी फैंस तारीफ कर रहे हैं। 

दरअसल, एंजेलिना ने ये फोटोशूट नेशनल जियोग्राफिक मैगजीन के लिए करवाया है। इसके साथ ही वो बी कंजर्वेशन (मधुमक्खियों के संरक्षण) से जुड़ गई हैं। बताया जा रहा है कि फोटोशूट के दौरान एंजेलिना 18 मिनट तक मधुमक्खियों से घिरी रहीं, लेकिन उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं आई। ये फोटोशूट काफी सावधानी और पूरी योजना के साथ किया गया। 

ब्रैड पिट-एंजेलिना जोली के बेटे मैडॉक्स ने दी अदालत में गवाही, जानें क्या था मामला

फोटोग्राफर डेन विंटर्स ने बताया कि वो मधुमक्खी पालक भी हैं। जब उन्हें पता चला कि उन्हें एंजेलिना के साथ काम करना है तो सबसे पहले उन्हें सुरक्षा का ख्याल आया, क्योंकि मधुमक्खियों के साथ शूट करना आसान नहीं है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एंजेलिना के कंधे और चेहरे पर मधुमक्खियां चल रही हैं। वो सिर्फ सिर को ऊपर-नीचे ही हिला रही हैं। 

फोटोग्राफर डेन ने ये भी बताया कि एंजेलिना को छोड़कर बाकी सभी क्रू मेंबर्स ने मधुमक्खियों से बचाव के लिए सूट पहना हुआ था। मधुमक्खियों को शांत रखने के लिए सेट पर शांति और अंधेरे की जरूरत थी। एंजेलिना के शरीर के उन हिस्सों पर फेरोमोन लगाया, जहां उन्हें जमा करना था। फेरोमोन मधुमक्खियों को आकर्षित करता है और डंक ना मारने के लिए भी प्रेरित करता है। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X