Friday, April 26, 2024
Advertisement

इरफान खान के परिवार के प्रति एंजेलिना जोली ने व्यक्त की संवेदनाएं

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। इरफान निधन पर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: April 30, 2020 9:36 IST
Angelina jolie and irrfan khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इरफान खान और एंजेलिना जोली

हॉलीवुड सुपरस्टार एंजेलिना जोली ने आईएएनएस के साथ साझा किए गए एक संदेश में बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। जोली ने अपने संदेश में कहा, "'ए माइटी हार्ट' के सेट पर मुझे इरफान खान के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। एक कलाकार के तौर पर वह बेहद उदार थे, जिसके चलते किसी भी ²श्य पर उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद सुखद रहा। उनकी प्रतिबद्धता और साथ ही साथ उनके मुस्कान की गहराई मुझे आज भी याद है। मैं उनके परिवार, दोस्तों व भारत सहित दुनिया भर में उनके काम के प्रशंसकों को अपनी संवेदना व सहानुभूति भेजती हूं।"

'ए माइटी हार्ट' साल 2007 में आई एक फिल्म है, जिसे माइकल विंटरबॉटम ने निर्देशित किया था। यह 2003 में आई मैरियन पर्ल के संस्मरण पर आधारित है। फिल्म में मैरियन के पत्रकार पति डैनियल पर्ल का पाकिस्तान में हुए अपहरण व अपहरणकतार्ओं द्वारा बेदर्द तरीके से उनकी हत्या किए जाने के बाद की कहानी दिखाई गई है।

जोली फिल्म में मैरियन पर्ल के किरदार में थीं, जबकि इरफान ने कराची के पुलिस प्रमुख जीशान काजमी की भूमिका को निभाया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement