1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. एवेंजर्स एंडगेम के सुपरहीरो थॉर ने की भारत की तारीफ, कहा- इंडिया इस ग्रह की बेहतरीन जगहों में से एक

एवेंजर्स एंडगेम के सुपरहीरो थॉर ने की भारत की तारीफ, कहा- इंडिया इस ग्रह की बेहतरीन जगहों में से एक

फिल्म 'थॉर' के अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ भारत से बहुत प्रभावित हैं और उनका कहना है कि यह ग्रह के बेहतरीन स्थानों में से एक हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 02, 2019 19:16 IST
एवेंजर्स एंडगेम- India TV Hindi
एवेंजर्स एंडगेम

मुंबई: फिल्म 'थॉर' के अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ भारत से बहुत प्रभावित हैं और उनका कहना है कि यह ग्रह के बेहतरीन स्थानों में से एक हैं। हेम्सवर्थ ने एक वीडियो मैसेज के जरिए भारत की तारीफ की, जो सोमवार को एक कार्यक्रम में दिखाया गया। यह कार्यक्रम 'अवेंजर्स : एंडगेम' के प्रचार का हिस्सा था जिसमें फिल्म के सह निर्देशक जो रसो मौजूद थे। 

हेम्सवर्थ ने कहा, "खूबसूरत देश भारत के दोस्तों क्या हो रहा है? गिनती शुरू हो चुकी है। 'अवेंजर्स : एंडगेम' जल्द सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगा।"

उन्होंने कहा, "हमारे निर्देशक जो रसो इस खूबसूरत देश आए हैं। मैं भी आ चुका हूं। यह ग्रह की सबसे बेहतरीन जगहों में से एक है। माफी चाहता हूं कि इस बार नहीं आ सका। आप लोगों को ढेर सारा प्यार। आपसे जल्द मिलने की आशा करता हूं।"

पिछले साल हेम्सवर्थ नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट 'ढाका' की शूटिंग के सिलसिले में भारत आए थे और उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में शूटिंग की थी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी इंडिया रखा है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल रूही सिंह ने शराब के नशे में पुलिसवालों से की बदतमीजी, FIR दर्ज

Birthday Special: कपिल शर्मा के रिएलिटी शो जीतने से लेकर कॉमेडी किंग बनने तक का सफर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment