Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'टाइटैनिक' को डुबोने के लिए कैमरून ने एवेंजर्स को दी बधाई

'एवेंजर्स : एंडगेम' ने महज 11 दिनों के अंदर ही 'टाइटैनिक' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। इससे पहले सबसे कम समय में दो अरब डॉलर की कमाई का रिकॉर्ड 'अवतार' के नाम था जिसे इस बेंचमार्क तक पहुंचने के लिए 47 दिन का समय लगा था।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2019 14:58 IST
एवेंजर्स एंडगेम- India TV Hindi
एवेंजर्स एंडगेम

लॉस एंजेलिस:  फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून ने बॉक्स ऑफिस पर 'टाइटैनिक' को डुबोने के लिए 'एवेंजर्स : एंडगेम' की टीम को बधाई दी है। 'एवेंजर्स : एंडगेम' विश्व स्तर पर 2.188 अरब डॉलर की कमाई के साथ दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 'एवेंजर्स : एंडगेम' ने महज 11 दिनों के अंदर ही 'टाइटैनिक' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। इससे पहले सबसे कम समय में दो अरब डॉलर की कमाई का रिकॉर्ड 'अवतार' के नाम था जिसे इस बेंचमार्क तक पहुंचने के लिए 47 दिन का समय लगा था। 

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 'एवेंजर्स : एंडगेम' द्वारा बॉक्स ऑफिस पर 'टाइटैनिक' के रिकॉर्ड को तोड़ने के बाद, बुधवार को कैमरून ने निर्माता केविन फीग और 'एवेंजर्स : एंडगेम' की टीम को ट्विटर पर बधाई दी।

 कैमरून 

 कैमरून 

उन्होंने ट्वीट किया, "केविन और मार्वेल में सभी को। असली टाइटैनिक को एक हिम-शिला ने डुबोया था और मेरे 'टाइटैनिक' को एवेंजर्स ने डुबोया।" कैमरून ने आगे लिखा, "यहां लाइटस्टॉर्म एंटरटेनमेंट में सभी आपकी इस अद्भुत उपलब्धि को सलाम करते हैं। आपने दिखा दिया कि मूवी इंडस्ट्री न केवल जीवित और बेहतर है, बल्कि यह पहले से भी और अधिक बड़ी हो गई है।"

उन्होंने टाइटैनिक की एक तस्वीर भी शेयर की जो एवेंजर्स के लोगो से टकराकर डूबता दिखाई दे रहा है। हालांकि, 2.8 अरब डॉलर की कमाई के साथ वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म कैमरून की 'अवतार'(2009) ही है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

जब सेल्फी के बदले इस शख्स ने धोखे से बनाया वीडियो, ट्विटर पर स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

'Aithey Aa' Song Review: सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ये गाना बेस्ट है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement