Friday, May 03, 2024
Advertisement

ब्रिटनी स्पीयर्स नहीं मिलीं टेलर स्विफ्ट से

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने खुलासा किया है कि वह गायिका टेलर स्विफ्ट से कभी नहीं मिलीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2016 11:25 IST
britney spears- India TV Hindi
britney spears

लॉस एंजेलिस: हॅालीवुड की ब्रिटनी स्पीयर्स एक अमेरिकी गायिका और डांसर हैं। 1997 में स्पीयर्स ने जाइव के साथ एक रिकॉर्डिंग अनुबंध पर हस्ताक्षर किया। 1999 में उसने अपना प्रथम ऐल्बम 'बेबी वन मोर टाइम' रिलीज़ किया था। गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने खुलासा किया है कि वह गायिका टेलर स्विफ्ट से कभी नहीं मिलीं।

इसे भी पढ़े:-

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटनी ने स्वीकार किया कि वह स्विफ्ट की जगह गायिका केटी पेरी के साथ बैठना पसंद करेंगी, क्योंकि उनका कहना है कि दोनों कभी एक-दूसरे से नहीं मिले। हालांकि पेरी के साथ उनकी मुलाकात बेहद संक्षिप्त रही थी।

एक रेडियो साक्षात्कार में इस सवाल पर कि वह 24 घंटे की उड़ान में किसके साथ होना पसंद करेंगी, स्पीयर्स ने कहा, "मैं नहीं जानती, यह बताना बेहद मुश्किल है। वे दोनों बेहद कूल हैं, मैं नहीं जानती।" स्पीयर्स ने कहा, "मैं केटी पेरी से 'स्मफ्र्स' फिल्म के प्रीमियर पर मिली थी। मैं केटी पेरी से मिल चुकी हूं, शायद इसलिए मैं कहूंगी टेलर स्विफ्ट, क्योंकि मैं उनसे इससे पहले कभी नहीं मिली।"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement