1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. ऑस्कर विजेता चार्ली थेरॉन गुड़िया से करती थी रोमांस, जानिए इसके पीछे की पूरी कहानी

ऑस्कर विजेता चार्ली थेरॉन गुड़िया से करती थी रोमांस, जानिए इसके पीछे की पूरी कहानी

ऑस्कर विजेता स्टार चार्लीज थेरॉन का कहना है कि वे जब सात साल की उम्र की थी, तो खुद से और अपनी गुड़िया से ही 'रोमांस का आनंद प्राप्त' करती थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2019 10:54 IST
चार्ली थेरॉन - India TV
चार्ली थेरॉन 

नई दिल्ली: ऑस्कर विजेता स्टार चार्लीज थेरॉन का कहना है कि वे जब सात साल की उम्र की थी, तो खुद से और अपनी गुड़िया से ही 'रोमांस का आनंद प्राप्त' करती थी। उन्होंने कहा, "मैं सात साल की उम्र से ही खुद से यौन आनंद प्राप्त कर रही हूं। मैंने गुड़ियाओं के साथ और आइने में देखकर खुद से रोमांस आनंद प्राप्त किया है।"

फीमेल फर्स्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट में बताया गया कि 'द एलन डीजेनर्स शो' में 43 वर्षीय अभिनेत्री ने अभिनेता ब्रैड पिट के साथ अपने संबंधों को खारिज करते हुए मजाक में कहा कि उनकी बचपन की हरकतों से पता चलता है कि वे अकेली क्यों हैं।

थरेॉन ने दो बच्चों को गोद लिया है, जिनके नाम जैकसन और अगस्त हैं। उन्होंने कहा, "यही कारण है कि मैं सिंगल हूं।"

हॉलीवुड में सबसे ज्यादा मांग वाली अभिनेत्री होने के बावजूद थेरॉन ने पहले यह माना था कि वे पहले यकीन करती थी, उन्हें मिलने वाली हर फिल्म से उन्हें 'निकाल' दिया जाएगा।

उन्होंने कहा, "मैं जब भी किसी फिल्म में अभी भी काम करती हूं तो मुझे ऐसा ही लगता है कि मुझे निकाल दिया जाएगा। उन्हें पता लग जाएगा कि मैं अच्छी अभिनेत्री नहीं हूं। यही वह फिल्म होगी, जिससे मुझे निकाला जाएगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X