Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्रिस हेम्सवर्थ 'थॉर' फ्रेंचाइजी में बने रहेंगे, निर्देशक ने आश्वस्त किया

क्रिस हेम्सवर्थ 'थॉर' फ्रेंचाइजी के स्टार बने रहेंगे। निर्देशक ताइका वेटिटी ने इस बारे में आश्वस्त किया है, जो आगामी 'थॉर : लव एंड थंडर' का निर्देशन कर रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 17, 2019 9:45 IST
chris hemsworth- India TV Hindi
chris hemsworth

क्रिस हेम्सवर्थ 'थॉर' फ्रेंचाइजी के स्टार बने रहेंगे। निर्देशक ताइका वेटिटी ने इस बारे में आश्वस्त किया है, जो आगामी 'थॉर : लव एंड थंडर' का निर्देशन कर रहे हैं। अभिनेत्री नताली पोर्टमैन, जिन्होंने इस फ्रेंचाइजी में वैज्ञानिक जेन फोस्टर की भूमिका निभाई थी, वे भी आगामी चौथे भाग में फीमेल थॉर के रूप में होंगी, लेकिन हेम्सवर्थ को चिंतिंत होने की जरूरत नहीं है।

वेटिटी ने एमटीवी न्यूज द्वारा यह पूछे जाने पर कि 'थॉर : लव एंड थंडर' का स्टार कौन होगा। उन्होंने कहा, "वह क्रिस होंगे। यह एक 'थॉर' फिल्म है। वे थॉर हैं। यह एक थॉर की फिल्म है। वे पोर्टमैन भी इसमें हैं।"

वेटिटी ने यह भी बताया कि उन्होंने पटकथा का काम पूरा कर लिया है। 'थॉर : लव एंड थंडर' में तेस्सा थॉम्पसन भी होंगी। यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement