Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

कॉमेडियन ब्रॉडी स्टीवंस का निधन, फांसी लगा कर की आत्महत्या

कॉमेडियन ब्रॉडी स्टीवंस अपने आवास पर मृत पाए गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Reported by: IANS
Published on: February 23, 2019 19:18 IST
 Comedian Brody Stevens passes away- India TV Hindi
Comedian Brody Stevens passes away

कॉमेडियन ब्रॉडी स्टीवंस अपने आवास पर मृत पाए गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। फॉक्स न्यूज के मुताबिक, लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग (एलएपीडी) ने शुक्रवार को पुष्टि की है कि 48 वर्षीय कॉमेडियन को दोपहर लगभग 1 बजे फांसी के फंदे पर लटका पाया गया और आत्महत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है।

उन्हें 'ब्रॉडी स्टीवंस : एंजॉय इट', 'वाय? विद हनीबल ब्यूरेस' और 'चेल्सी लेटली' जैसे धारावाहिकों के लिए पहचाना जाता है। बताया गया था कि वह मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से जूझ चुके थे और यहां तक कि 2011 में अवसाद से पीड़ित होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कॉमेडियन के निधन के बाद, स्टीवंस के प्रतिनिधि ने कहा, "ब्रॉडी एक प्रेरणादायक आवाज थी, वह कॉमेडी समुदाय में कई लोगों के दोस्त थे। उन्होंने रचनात्मक सीमाओं और अपने काम के लिए अपने जुनून को आगे बढ़ाया और बेसबॉल का उनका प्यार आकस्मिक था। वह बहुत प्यारे थे और हम उन्हें याद करेंगे।"

वह 'द हैंगओवर' और 'द हैंगओवर 2' जैसी फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement