Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सेक्शुएलिटी पर खुलासा करने के बाद हॉलीवुड सिंगर डेमी लोवाटो ने काट दिए अपने बाल, जानिए क्यों?

डेमी लोवाटो ने हाल ही में घोषणा की थी कि उन्हें गैर-बाइनरी के रूप में पहचाना जाना चाहिए। उन्होंने असुरक्षा और डर पर खुल कर कहा है कि जेंडर और सैक्सुएलिटी मानदंडों से मुक्त होने के लिए उन्होंने अपने बाल कटवाए हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: May 29, 2021 8:17 IST
demi lovato cuts her hair to be free of gender after opens up on sexuality news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: DDLOVATO सेक्शुएलिटी पर खुलासा करने के बाद हॉलीवुड सिंगर डेमी लोवाटो ने काट दिए अपने बाल, जानिए क्यों? 

अमेरिकी गायिका डेमी लोवाटो ने हाल ही में घोषणा की थी कि उन्हें गैर-बाइनरी के रूप में पहचाना जाना चाहिए। उन्होंने असुरक्षा और डर पर खुल कर कहा है कि जेंडर और सैक्सुएलिटी मानदंडों से मुक्त होने के लिए उन्होंने अपने बाल कटवाए हैं। लोवाटो ने 'द ड्रयू बैरीमोर शो' पर कहा, "मैं कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रही थी जो मेरे लिए काम नहीं कर रहा था। अब मैं कुछ ऐसा कर रही हूं जो मेरे लिए काम कर रहा है और हर किसी के द्वारा न्याय महसूस करने के बजाय, मैं बस यह कहने जा रही हूं कि मेरे बारे में लोगों की राय मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती है।"

सिंगर ने कहा, "मैं वही कर रही हूं जो मुझे अपने और अपने स्वास्थ्य के लिए करने की जरूरत है। मैं खुद को अपने करियर के सामने रख रही हूं और यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया क्योंकि मैं सेक्सी फेमिनिन पॉपस्टार बनने की कोशिश में इतनी व्यस्त थी कि मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया कि मैं कौन थी।"

बाल कटवाने के बाद लोवाटो को मुक्ति का अहसास हो रहा है।

लोवाटो ने कहा,"मैंने एक ईसाई के रूप में मुझ पर लगाए गए सभी जेंडर और सैक्सुएलिटी मानदंडों से मुक्त होने के लिए अपने बाल कटवाए और जब मैंने अपने बाल कटवाए, तो मुझे बहुत मुक्त महसूस हुआ। अब मैं जो हूं उसकी मालिक हूं, मुझे अब सबसे ज्यादा खुशी का अनुभव हुआ है।"

सिंगर को लगता है कि उन्होंने सारे राज दुनिया के सामने साझा कर दिए हैं। लोवाटो ने भारत में जी कैफे के शो पर कहा था कि "यही कारण है कि मैं ईमानदार हो रही हूं। रहस्य आपको बीमार रखते हैं और मैं इस पर पूरा विश्वास करती हूं और अब मेरे बारे में दुनिया के लिए कोई रहस्य नहीं है क्योंकि मैंने इसे लोगों के सामने रख दिया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement