Thursday, March 28, 2024
Advertisement

एमिनेम ने किया खुलासा, 17 साल बाद ऑस्कर्स में इस वजह से दी परफार्मेंस

रैपर एमिनेम ने एकेडमी अवॉर्ड्स 2020 में 17 साल के बाद परफॉर्म कर सबको चौंका दिया। उन्होंने गाने 'लूज योरसेल्फ' पर परफॉर्मेस दी।

IANS Written by: IANS
Published on: February 12, 2020 11:22 IST
eminem- India TV Hindi
एमिनेम

 रैपर एमिनेम ने एकेडमी अवॉर्ड्स 2020 में 17 साल के बाद परफॉर्म कर सबको चौंका दिया। उन्होंने अपने 17 साल पहले ऑस्कर विजेता रहे गाना 'लूज योरसेल्फ' पर परफॉर्मेस दी। उन्होंने साल 2003 में निर्णय लिया था कि वह समारोह में अब हिस्सा नहीं लेंगे और उनका अवॉर्ड लुईस रेस्टो ने दिग्गज अभिनेत्री-गायिका बरबरा स्टैसेंड से लिया था।

वेरायटी डॉट कॉम को दिए एक साक्षात्कार में एमिनेम, जिनका वास्तविक नाम मार्शल माथेरस है, ने खुलासा कि किन परिस्थितियों में उन्होंने परफॉर्मेस दी।

रैपर ने कहा, "मुझे लगा कि तब मुझे यह करने का मौका नहीं मिल पाया था, शायद इस बार करना अच्छा रहेगा। पुराने दिनों की बात करें तो मुझे लगा नहीं था कि मुझे जीतने का मौका मिल सकता है और हमने बस ऑस्कर के कुछ सप्ताह पहले आयोजित ग्रैमी में रूट्स के 'लूज योरसेल्फ' पर परफॉर्मेस दी थी, हमें महसूस हुआ कि यह विचार अच्छा नहीं था। और साथ ही उस समय में युवा होने के नाते मुझे महसूस नहीं हुआ था कि एक शो से मुझे समझा जाएगा।"

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन फिर जब मुझे पता चला कि मैं जीत गया हूं, वह 'पागल करने वाला था' मुझे अहसास हुआ कि यह अवॉर्ड कितना वास्तविक और प्रामाणिक है, जब आप व्यक्त नहीं करते हैं, फिर भी जीतते हैं। यह मेरे लिए बहुत वास्तविक है।"

वहीं उन्होंने बताया कि इस साल ऑस्कर में आकर वह काफी खुश हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement