Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Game Of Thrones के बाद फिर TV पर वापसी करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर

सोफी X-Men: Dark Phoenix में नज़र आई थीं, जो जून 2019 में रिलीज हो चुकी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 17, 2019 17:51 IST
Sophie Turner- India TV Hindi
Sophie Turner

मुंबई: बेहद पॉपुलर शो Game Of Thrones में नॉर्थ की क्वीन सान्सा स्टार्क का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) के फैंस के लिए खुशखबरी हैं। अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाने वाली सोफी जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। बता दें कि सोफी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी भी हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस से शादी की है। 

हॉलीवुड रिपोर्टर की मानें तो सोफी को टीवी शो सर्वाइव (Survive) के लिए एप्रोच किया गया है। उनके साथ कॉरे हॉकिन्स (Corey Hawkins) भी नज़र आएंगे।

इस शो को मार्क पेलिंग्टन (Mark Pellington) डायरेक्ट कर रहे हैं और Richard Abate व Jeremy Ungar ने स्क्रिप्ट लिखी है।

Survive सीरियल में सोफी Jane और कॉरे Paul का किरदार निभाएंगे। दोनों प्लेन क्रैश होने के बाद बहुत बुरी स्थिति में फंस जाते हैं। वे मुश्किलों का सामना करते हैं। कहानी में और भी बहुत कुछ है। 

सोफी X-Men: Dark Phoenix में नज़र आई थीं, जो जून 2019 में रिलीज हो चुकी है। उन्होंने हाल ही में जोनास ब्रदर्स के जो जोनस से शादी की। दोनों ने निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की तरह ही दो रस्म-रिवाज से शादी की।

Also Read:

हॉलीवुड एक्टर ब्रेड पिट ने अंतरिक्ष यात्री से पूछा: विक्रम लैंडर देखा क्या? जवाब ये मिला

नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित संगीतकार वनराज भाटिया बदहाली में बिता रहे हैं जिंदगी, मदद को आगे आए कबीर बेदी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement