Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

गोडजिला 2 भारत में 31 मई को रिलीज होगी

फिल्म 'गोडजिला' और 'कॉन्ग-द स्कल आईलैंड' की वैश्विक कामयाबी के बाद सीरीज की अगली फिल्म 'गोडजिला 2: किंग ऑफ द मोंस्टर्स' भारत में 31 मई को रिलीज होगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 19, 2019 17:10 IST
Godzilla: King of the Monsters- India TV Hindi
Godzilla: King of the Monsters

फिल्म 'गोडजिला' और 'कॉन्ग-द स्कल आईलैंड' की वैश्विक कामयाबी के बाद सीरीज की अगली फिल्म 'गोडजिला 2: किंग ऑफ द मोंस्टर्स' भारत में 31 मई को रिलीज होगी। यह फिल्म अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी।

फिल्म के निर्देशक माइकल डौगर्टी से पूछे जाने पर कि इस बार फिल्म से क्या उम्मीद की जा सकती है, उन्होंने कहा, "मैंने और मेरे साथी लेखक जैक शील्ड्स ने गोडजिला, द मुटोज, मोथरा, रोडान, किंग घिदोराह को सुपर प्रजाति के रूप में पेश किया है। "

उन्होंने कहा, "इन प्राणियों को प्राचीन देवताओं की तरह पूजा जाता था, इनकी वजह से ही हमें ड्रैगन, दानव और टाइटन की कहानियां सुनने को मिलती हैं। अगर आप विश्व की सभी संग्रहित प्रचीन कहानियों को पढ़ेंगे तो आप जान पाएंगे कि करीब सारी कहानियां दानवों पर लिखी गई हैं।"

Also Read:

वरुण धवन कुली नम्बर 1 को करेंगे प्रोड्यूस, कहा- सेट पर प्रोड्यूसर जैसा बर्ताव नहीं करूंगा

कार्तिक आर्यन उदयपुर में 'लव आज कल 2' की कर रहे हैं शूटिंग, स्कूल यूनिफॉर्म में आए नज़र

Kalank Box Office Collection Day 2:आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' की कमाई में गिरावट, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement