Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गोल्डन ग्लोब्स 2020: फिल्म 'जोकर' के लिए जोक्विन फीनिक्स को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

अभिनेता जोक्विन फीनिक्स को फिल्म 'जोकर' के लिए बेस्ट एक्टर इन मोशन पिक्चर-ड्रामा कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 06, 2020 14:53 IST
JOKER- India TV Hindi
JOKER

अभिनेता जोक्विन फीनिक्स को फिल्म 'जोकर' के लिए बेस्ट एक्टर इन मोशन पिक्चर-ड्रामा कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला है। फिल्म में उन्होंने मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति आर्थर फ्लिक का किरदार निभाया है। अवॉर्ड लेने के दौरान उन्होंने जलवायु परिवर्तन पर भी अपने विचार रखे, साथ ही हॉलीवुड के पाखंड पर भी खुल कर बात की। अभिनेता ने अवॉर्ड लेने के बाद अपने भाषण में सबसे पहले हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन (एचएफपीए) का धन्यवाद कहा और अपने साथ नामांकित हुए कलाकारों के सम्मान में कुछ शब्द कहे।

अभिनेता ने कहा, "मेरे साथ नामांकित हुए मेरे दोस्तों हम सब जानते हैं कि हमारे बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं आप लोगों से प्रेरित हूं। मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि इस साल आप लोगों ने इतना बेहतरीन काम किया। मैं आप सबके साथ खुद को नामित पाकर गौरवान्वित हूं।"

इसके बाद अभिनेता ने जलवायु परिवर्तन के प्रभाव और आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगे आग पर चिंता व्यक्त करते हुए मदद करने के महत्व पर जोर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement